बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर के पापुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का 7वां सीजन शुरू हो चुका है और इसका दूसरा एपिसोड भी लॉन्च हो गया है। इस एपिसोड में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और सारा अली खान शामिल हुईं। इस दौरान करण जौहर ने सारा अली खान से पूर्व ब्वॉयफ्रेंड के साथ से”क्स को लेकर सवाल किया, जिसका सारा ने गोलमोल तरीके से जबाव दिया। उन्होंने कहा, सही जवाब है नहीं, सही जवाब है शायद।

वहीं जाह्नवी कपूर ने कहा कि वो पीछे मुड़कर देखना नहीं चाहेंगी। इस मौके पर सारा अली खान ने कार्तिक ऑर्यन को डेट करने को लेकर बात की। साथ ही उन्होंने इच्छा जताई कि वो दक्षिण भारतीय फिल्मों के एक्टर विजय देवरकोंडा को डेट करना चाहती हैं। उल्लेखनीय है कि विजय देवरकोंडा तेलुगू फिल्मों के स्टार हैं। सारा का कहना था कि वो अपने भविष्य के पति के तौर पर रणवीर सिंह को चुनना चाहेंगी। एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि वो शादीशुदा हैं। ये कोई बड़ी बात नहीं है।

जब मौ’त के निकट पहुँच गई थीं सारा

करण जौहर के शो में बातचीत के दौरान सारा अली खान और जान्हवी कपूर ने केदारनाथ ट्रिप के एक किस्से को भी साझा किया। जान्हवी कपूर ने खुलासा किया कि केदारनाथ की ट्रिप के दौरान वो मौ’त के करीब पहुँच गई थीं। उन्होंने बताया कि रोड ब्लॉक हो गया था, जिस कारण से उन लोगों ने भैरवनाथ के रास्ते से जाने का फैसला किया। हमें इस बात का जरा सा भी इल्म नहीं था कि वहाँ का रास्ता इतना अधिक खराब था कि एक वक्त तो हम लोग लगभग मौत के करीब ही पहुँच गए थे। जान्हवी ने खुलासा किया कि पैसे बचाने की कोशिश में सारा अली खान ने सस्ता होटल बुक किया, जिस कारण से उनका हालत और अधिक खराब हो गई।

Advertisement