बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है.

उन्होंने अपने दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई. सलमान खान ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई स्टार्स का करियर भी बनाया है. लेकिन आज हम आपको सलमान खान के बारे में नहीं बल्कि उनके घर के एक ऐसे शख्स के बारे में बता रहे हैं जिसे सलमान खान चाह कर भी अपने घर से बाहर नहीं निकाल सकते.


दरअसल एक बार सलमान खान कपिल शर्मा के शो पर अपने परिवार के साथ पहुंचे थे. सलमान के साथ उनके दोनों भाई अरबाज खान और सोहेल खान, पिता सलीम खान भी पहुंचे थे. इस शो पर सलमान ने अपने परिवार से जुड़े कई मजेदार बातें बताई. इस दौरान सलमान ने यह भी बताया कि उनके घर में एक शख्स है जिसे वह चाहकर भी अपने घर से नहीं निकाल सकते. उस शख्स का नाम गंगाराम है. गंगाराम को सलमान खान ने स्टेज पर भी बुलाया था.

इस दौरान सलमान के पिता सलीम खान ने बताया कि गंगाराम उनकी पहली पत्नी सलमा के साथ दहेज में आए थे और उन्होंने कई बार गंगाराम को काम से निकालने के लिए कहा. तो सलमा खान उनसे काफी नाराज हो गई थी और 6 महीने तक उनसे बात भी नहीं की थी. उस दिन के बाद से ही कोई भी गंगाराम को कुछ भी नहीं कहता. वो चाहे कुछ भी करें. गंगाराम को कुछ भी करने की आजादी है. सलमान अपने घर के इस नौकर को कभी भी नहीं निकाल सकते. हालांकि गंगाराम को किसी बात से कोई भी मतलब नहीं है. सलमान चाह कर भी गंगाराम को नौकरी से नहीं निकाल सकते, क्योंकि अब उनके परिवार के सदस्य बन गए हैं.

Advertisement