बॉलीवुड इंडस्ट्री में महानायक के नाम से मशहूर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। फैंस उनकी इन पोस्ट को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। वे बिग बी की पोस्ट्स पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स करते हैं। बता दें कि एक्टर अमिताभ बच्चन आए दिन सुर्खियों में भी छाए रहते हैं। वैसे तो वो अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं, लेकिन इस बार बिग बी के चर्चा में रहने का कारण उनकी एक गलती है।

आपको बता दें कि एक्टर अमिताभ बच्चन अपनी बेहतरीन एक्टिंग के चलते सभी के सबके पसंदीदा कलाकार हैं। अमिताभ बच्चन काफी ज्यादा मंझे हुए कलाकार हैं। लेकिन हाल ही में उनकी एक गलती सामने आई है। जिसके बारे में सुनकर उनके फैंस इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि उनके पसंदीदा कलाकार अमिताभ बच्चन ऐसा कैसे कर सकते हैं। बता दें कि उनकी इस गलती के चलते कई लोगों की नौकरी दाव पर लग गई थी।

अगर बता करें उनकी गलती की तो जब अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन का जन्म हुआ था, तब बिग बी की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था। उन्होंने खुशी के चलते किसी बात का ध्यान नहीं दिया और खुशी के मारे ऑन ड्यूटी डॉक्टर्स और नर्सेस को वा’इन पिला दी। जिसकी शिकायत किसी ने कर दी। जिसके बाद उन सभी लोगों को नौकरी से निकाला जाने वाला था। लेकिन फिर अमिताभ बच्चन ने उनसे बातचीत की और अपनी गलती के लिए माफी भी मांगी। उनकी ये गलती इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है।

बता दें कि अभिषेक बच्चन का जन्म 5 फरवरी, 1976 को हुआ था। जिस दौरान अमिताभ और जया के साथ-साथ पूरे अस्पताल में खुशी का माहौल रहा। यहां तक कि जब अमिताभ ने पहली बार जूनियर बच्चन को देखा था, उस दौरान की तस्वीर बीते दिनों सोशल मीडिया पर छाई रही थी। जिस पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया।

वहीं अगर बात करें महानायक अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की तो एक्टर जल्द ही कई बड़ी फिल्मों में नज़र आ सकते हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म की लिस्ट में ‘झुंड’, ‘ब्र’म्हा’स्त्र’, ‘रनवे 34’, ‘प्रोजेक्ट के’ का नाम शामिल है। बिग बी की इन फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Advertisement