अमिताभ बच्चन बॉलीवुड की दुनिया में एक ऐसा नाम है जिनके ऊपर हर किसी की नजर हर वक्त बनी हुई रहती है। सोशल मीडिया पर भी अमिताभ बच्चन खूब सक्रिय रहते हैं और वहां पर से वह पल-पल की अपनी जानकारी साझा करते रहते हैं। बीते दिनों जहां अमिताभ बच्चन को सतीश कौशिक के स्वर्ग सिधारने पर काफी परेशान देखा जा रहा था वहीं अब हाल ही में बच्चन परिवार के लिए ऐसी खराब खबर आ गई है जिसको सुनकर खुद अमिताभ बच्चन भी इस बात पर भरोसा नहीं कर पा रहे हैं। दरअसल हाल ही में सतीश कौशिक के बाद अब यह खबर सामने आई है कि अमिताभ बच्चन के एक बेहद करीबी इस दुनिया में नहीं रहे हैं जिसको सुनकर अमिताभ खुद को संभाल नहीं पा रहे हैं और आइए आपको बताते हैं उनकी पत्नी जया बच्चन अपने बेटे अभिषेक बच्चन को लेकर कैसे अब उस शख्स के घर पर जा पहुंची है जो अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं और सभी लोग वहां पर उनके परिवार को दिलासा देते नजर आ रहे हैं।

अमिताभ बच्चन करते थे इस शख्स को हद से ज्यादा प्यार, जया बच्चन का भी था बेहद करीबी

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक है जो अपने चाहने वालों को अपने जीवन से जुड़ी हुई पल-पल की जानकारियों को देते रहते हैं। हाल ही में उसका नजारा एक बार फिर से तब देखने को मिला है जब अमिताभ बच्चन ने खुद इस बात को बताया है कि उनके एक ऐसे करीबी अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं जिनको वह अपना भाई समान मानते थे और यही नहीं उस शख्स का अमिताभ बच्चन के घर पर उठना बैठना भी था जिसके कारण अमिताभ के अलावा जया बच्चन और अमिताभ के बेटे अभिषेक के साथ उनका संबंध बहुत अच्छा था। आइए आपको बताते हैं कौन था वह शख्स जो अब इस दुनिया में नहीं रहा है और उसके अंतिम विदाई के दौरान जया बच्चन भी अपने बेटे के साथ पहुंची थी।

जया बच्चन अपने बेटे अभिषेक के साथ पहुंची इस करीबी के घर, अमिताभ बच्चन पहले से ही थे मौजूद

अमिताभ बच्चन के पूरे परिवार के लोगों को हाल ही में एक ऐसे शख्स के घर के बाहर देखा गया जो बच्चन परिवार के बेहद करीब है। अमिताभ बच्चन ने खुद बीते दिनों इस बात की जानकारी दी है कि उनके सबसे करीब व्यक्तियों में से एक अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं और इस खबर को सुनकर जया बच्चन भी खुद को संभाल नहीं पाई और उनके अंतिम विदाई के दर्शन को करने के लिए अभिषेक बच्चन के साथ पहुंची जहां पर उनके आंसू साफ रूप से देखे जा रहे थे। आपको बता दें कि जो शख्स अमिताभ बच्चन का बेहद करीबी था और अब इस दुनिया में नहीं रहा वह कोई और नहीं बल्कि जाने-माने फिल्म निर्देशक राकेश कुमार हैं जिनके ना रहने से अमिताभ बच्चन और उनके पूरे परिवार को भरोसा नहीं हो रहा है कि यह दिग्गज शख्स अब इस दुनिया में नहीं रहा जिसके कारण अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के सदस्य उनकी अंतिम विदाई देखने के लिए पहुंचे हुए थे। हालांकि अमिताभ और उनके परिवार की जो तस्वीरें अंतिम विदाई की सामने आई है वह पिछले साल की है और अब इन तस्वीरों को फिर से किसी ने साझा किया है जिसके बाद लोगों को ऐसा लग रहा है कि हाल ही में अमिताभ के परिवार के साथ कुछ ऐसा हुआ है। लेकिन इन तस्वीरों से ये बात साफ़ ज़ाहिर होती है कि बच्चन परिवार सभी के मुश्किल

Advertisement