नई दिल्ली: इस साल 2021 में बॉलीवुड की सबसे चौंकाने वाली खबरों में से एक थी आमिर खान (Aamir Khan) का दूसरा तलाक. किरण राव (Kiran Rao) से तलाक की इस खबर के बाद आमिर के फैंस को जमकर धक्का लगा था. वहीं अब कुछ तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. तस्वीरें वायरल होने की वजह यह है कि ये आमिर खान की तीसरी शादी की तस्वीरें बताई जा रही हैं, इनमें आमिर दूल्हा और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) दुल्हन के रूप में नजर आ रही हैं. आइए जानते हैं इस खबर और तस्वीरों का सच…

सोशल मीडिया पर अब कुछ तस्वीरों के साथ यह दावा किया जा रहा है कि आमिर खान ने ‘दंगल’ गर्ल फातिमा सना शेख से तीसरी शादी कर ली है. इन तस्वीरों के साथ कुछ यूजर्स ये भी कह रहे हैं कि आमिर खान अपनी आने वाली मोस्टअवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) की रिलीज के बाद अपनी शादी का ऐलान करेंगे.

दरअसल, एक फेसबुक पोस्ट के बाद यह फोटो और खबर वायरल होना शुरू हुई है. जिसमें बताया जा रहा है कि आमिर और फातिमा निकाह कर चुके हैं. आपको याद दिला दें कि जब किरण राव और आमिर खान ने अपने तलाक की बात जाहिर की थी तब भी फातिमा लोगों के निशाने पर थीं.

फेसबुक पर वायरल हो रही इस पोस्ट में लिखा है, ‘फातिमा शेख वही अभिनेत्री हैं जिन्होंने फिल्म दंगल में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था. फिल्म में फातिमा ने गीता फोगाट की भूमिका अदा की थी. आज आमिर खान की तीसरी बेगम हो गई हैं. खैर ये इनका निजी मामला है, लेकिन ये वही आमिर खान हैं जो सत्यमेव जयते को प्रमोट करते हैं क्या ये बहु विवाह पर भी कुछ बोलेंगे?

आपको बता दें कि आमिर खान और फातिमा की ये तस्वीर असली नहीं है बल्कि गौर से देखने पर पता लगता है कि इनसे छेड़छाड़ की गई है. असली तस्वीर में आमिर खान, किरण राव के साथ खड़े हुए हैं. मतलब साफ है कि किसी ने एडिटिंग करके किरण की जगह फातिमा का चेहरा चिपका दिया है और अफवाह उड़ा दी है. बता दें कि ये अंबानी परिवार में शादी में मेहमान के तौर पर गए किरण और आमिर की हैं.

Advertisement