Arbaaz Khan Girlfriend: अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का रिश्ता टूटने के बाद से एक्टर के साथ अक्सर जॉर्जिया एंड्रियानी के नाम को जोड़ा जाता है. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया है. ऐसे में जॉर्जिया (Giorgia Andriani) के एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक्स लोगों के दिलों की धड़कनों को बढ़ाने के लिए काफी होते हैं.

नए लुक ने लगाई आग!

हाल ही में जॉर्जिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इन तस्वीरों में जॉर्जिया हमेशा की तरह ही हॉट लग रही हैं. अरबाज की गर्लफ्रेंड ने कैमरे के सामने ऐसे-ऐसे पोज (Bold Poses) दिए कि सर्दी के मौसम में भी लोगों के पसीने छूटने लगे. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं इन फोटोज को जरूर देखें…

दिए एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज

इन तस्वीरों में जॉर्जिया ने ब्लू जींस के साथ डीप नेक वाला फुल स्लीव्ज क्रॉप टॉप पहना हुआ है. एक्ट्रेस (Actress) इस तरह से पोज दे रही हैं कि उनकी क्लीवेज भी नजर आ रही है. तीसरी स्लाइड में एक्ट्रेस को एक कप पकड़े हुए देखा जा सकता है. वहीं चौथी फोटो में एक्ट्रेस ने सन ग्लासेज पहने हुए हैं. आखिरी स्लाइड में तो जॉर्जिया ने ऐसे कपड़े पहने हैं कि लोगों ने अपना सिर ही पकड़ लिया. एक्ट्रेस की तस्वीर देख कई लोग (Fans) क्रेजी हो गए.

इस साल खूब बटोरी सुर्खियां

इस साल जॉर्जिया ने अरबाज खान की वजह से काफी सुर्खियां बटोरी हैं. जॉर्जिया के इस लुक को एक लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन में जहां कुछ लोग अरबाज खान (Arbaaz Khan) को लकी कहते नजर आए तो वहीं कुछ लोग जॉर्जिया की खूबसूरती पर टिप्पणी भी करते दिखाई दिए.

Advertisement