बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों अपने गाने ‘मधुबन’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। पिछले कुछ समय से अभिनेत्री का यह गाना विवादों में बना हुआ हैं। अभिनेत्री ने अपना बॉलीवुड डेब्यू जिस्म से की थी। सनी ने अपनी मेहनत के दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। सनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।
sunny_.jpg
सनी की काफी लंबी फैंन फॉलोइंग है। सनी के गाने सभी को बेहद पसंद आते हैं। सनी अपनी बात खुलकर रखने के लिए जानी जाती हैं। बात चाहे उसके अतीत से जुड़ी हो या कुछ और, वह अपने मन की बात कहने से नहीं हिचकिचाती। लेकिन एक बार सनी को अपने अतीत से जुड़े एक ऐसे सवाल का सामना करना पड़ा जिसे सुनते ही सनी की आंखों भर आई।
दरहसल सनी लियोन एक बार सलमान के भाई अरवाज के टॉक शो ‘द पिंच’ में पहुंची थीं। पर पहुंची थी। इस शो में अरवाज खान अपने मेहमानों से सोशल मीडिया पर उठे कुछ सवाल अपने मेहमानों के सामने रखते हैं। अभिनेता अरवाज खान ने सनी लियोन से कई मजेदार सवाल किए। और उन्होंने सबका बड़ी बेबाकी से जवाब दिया। लेकिन कहते हैं ना कि अतीत कभी पीछा नहीं छोड़ता। यही सनी के साथ भी हुआ जब शो पर अरवाज ने सनी के एक पुराने पोस्ट को देखकर उनके अतीत से जुड़ा एक सवाल किया दरहसल अरबाज ने उनकी एक पुरानी पोस्ट को लेकर सवाल पूछा जिसमें उन्होंने एक शख्स के लिए फैंस से मदद मांगी थी। जिसके लिए उन्हें लोगों ने काफी ट्रोल भी किया था।
Advertisement