स्टाइलिश और डिजाइनर ब्रा पहनने का ट्रेंड लड़कियों के बीच भले ही काफी बढ़ गया है. लेकिन आज भी कई लड़कियां ऐसी हैं, जिन्हें ब्रा पहनने पर इरिटेशन होती है. आपको भी अगर ज्यादा लंबे समय तक ब्रा पहनना पसंद नहीं है तो अंशुला कपूर के नए वीडियो से काफी रिलेट करेंगी.

अंशुला कपूर को ब्रा पहनना नहीं है पसंद
जी हां, सही सुना आपने. अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर भी उन्हीं लड़कियों में से एक हैं, जिन्हें ब्रा पहनना पसंद नहीं है. अंशुला घर से बाहर जाते समय ही मजबूरी में ब्रा पहनती हैं. अंशुला कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक खास वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंशुला बाहर से घर आते ही सबसे पहले अपनी ब्रा उतारती हैं. ब्रा उतारने के बाद अंशुला कपूर काफी रिलैक्स और हैप्पी लग रही हैं. अंशुला ने अपना ये खास वीडियो शेयर करते हुए लिखा- संडे ब्रंच से घर आने का बेस्ट पार्ट. 😬💯 #NoBraClub.

ब्रा पहनने पर क्या बोलीं प्रियंका चोपड़ा?
अंशुला कपूर के नो ब्रा वीडियो से कई लड़कियां तो रिलेट कर ही रही हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा भी ब्रा पहनने को लेकर कुछ ऐसा ही फील करती हैं. ये बात हम नहीं कह रहे, बल्कि प्रियंका चोपड़ा ने खुद इस बात का हिंट दिया है. अंशुला कपूर के नो ब्रा वीडियो पर देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने लिखा- Everyday. 😂

अब फैंस के रिएक्शन के बारे में भी आपको बता देते हैं. अंशुला के नो ब्रा वीडियो पर एक यूजर ने लिखा- ये मेरा रोज का रूटीन है. एक दूसरी यूजर ने लिखा- इस आजादी से प्यार है. एक अन्य यूजर ने लिखा- ये बेस्ट फीलिंग होती है.

अंशुला कपूर अर्जुन कपूर की बहन और बोनी कपूर की बेटी हैं. अंशुला ने हाल ही में अपने गजब के ट्रांसफॉर्मेशन से हर किसी को हैरान कर दिया था. अब उनका ये वीडियो फैंस के बीच वायरल हो रहा है. खासकर लड़कियां अंशुला के वीडियो को काफी पसंद कर रही हैं. अंशुला और प्रियंका चोपड़ा ने तो ब्रा को लेकर अपनी पसंद बता दी. वैसे ब्रा पहनने के बारे में आप क्या सोचती हैं?

Advertisement