(Malaika Arora और Arjun Kapoor) मलाइका और अर्जुन को बॉलीवुड का खास कप्लस माना जाता है. कभी सितारों के साथ कुछ ऐसा भी हो जाता है जिसकी कल्पना शायद उन्होंने न की होगी. कुछ साल पहले मलाइका अरोड़ा के पीठ में एक चोट का निशान दिख रहा है जिसे अर्जुन कपूर ने ही दिया है चलिए जानते है कैसे?

Malaika Arora अक्सर अपने हुस्न के जलवे को लेकर सुर्खियों में रहती है. बता दे की इस बार मलाइका के पीठ में कुछ अजीब से चोट के निशान नजर आ रहे है. एक इंटरव्यू के दौरान इस चोट को लेकर मलाइका ने खुलासा भी किया था. चलिए जानते है क्या है इस खुलासे में.

Arjun malaika

नेहा धूपिया के चैट शो के दौरान मलाइका ने अपने बेडरूम की सीक्रेट्स के बारे में बताया की उन्हें बीयर्ड बॉय्ज ज्यादा पसंद आते हैं. और साथी ही में उनका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा होना चाहिए. इसके साथ लड़का बॉडी के मामले में काफी फिट एंड फाइन भी होना चाहिए.

नेहा ने मलाइका अरोड़ा से छा की,’आपकी फेवरेट पोजिशन कौन सी है? ‘इस पर मलाइका मुस्कुराते हुए कहा की, मुझे ऊपर रहना पसंद है।’ इसके बाद दोनों भी मुस्कुराने लगीं. मलाइका से जब पीठ के निशान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा की ये सब दें अर्जुन की है. उन्हें बेड में ये सब करना पसंद है.

Advertisement