बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) फिल्म ‘शमशेरा’ से लंबे ब्रेक के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। जल्द ही पिता बनने वाले अभिनेता इस समय कई प्लेटफॉर्म पर अपनी आने वाली फिल्म के प्रचार में व्यस्त हैं। अपनी फिल्म ‘शमशेरा’ के प्रमोशनल इवेंट के दौरान अभिनेता अक्सर आलिया भट्ट के साथ अपने विवाहित जीवन और अपने बच्चे के लिए अपनी योजनाओं के बारे में बात करते हैं।

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

हाल ही में, एक पोर्टल के साथ बातचीत के दौरान होने वाले पिता रणबीर ने एक ऐसा स्टेटमेंट दे दिया, जिससे उनके फैंस यह अनुमान लगा रहे हैं कि, क्या सचमुच कपल जुड़वा बच्चों की उम्मीद कर रहा है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

‘ब्रह्मास्त्र भाग एक: शिव’ अभिनेता रणबीर कपूर ने ‘फिल्म कंपेनियन’ के साथ दो सच और एक झूठ का खेल खेला। रणबीर ने कहा, ‘मेरे जुड़वां बच्चे हैं और मैं काम से लंबा ब्रेक ले रहा हूं।’

रणबीर के इस जवाब ने प्रशंसकों को हैरान कर दिया कि, क्या रणबीर कपूर ने अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ जुड़वां बच्चे होने का संकेत दिया है। एक प्रशंसक ने कमेंट में लिखा, “लंबा ब्रेक, यह झूठ है।” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “उनके जुड़वां बच्चे हैं!!! इसलिए काम से लंबा ब्रेक ले रहे हैं।” एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “काम से लंबा ब्रेक झूठ लगता है, क्योंकि वह अभी लौटे हैं। इसके अलावा उनके पास ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘एनिमल’ और लव रंजन की ‘रोमकॉम’ के बाद 2 और फिल्में हैं।’ यहां देखें नेटिज़न्स की प्रतिक्रियाएं।

ranbir

आलिया द्वारा अपनी गर्भावस्था की घोषणा करने से पहले रणबीर कपूर ने अपनी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि, वह अपने परिवार के लिए कड़ी मेहनत करना चाहते हैं। वीडियो में ‘एनिमल’ अभिनेता को यह कहते हुए सुना गया था, “नहीं, अभी मुझे बहुत काम करना है सर। अभी मुझे परिवार बनाना है, उनके लिए काम करना है। पहले मैं खुद के लिए काम कर रहा था। अभी मैं परिवार के लिए बहुत काम करुंगा।”

14 अप्रैल 2022 को शादी के बंधन में बंधे रणबीर और आलिया ने दो महीने बाद ही अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी, जिसके बाद सभी हैरान हो गए थे। हालांकि, अब सभी उनके होने वाले बच्चे का इंतजार कर रहे हैं।

Alia Ranbir

फिलहाल, रणबीर के इस स्टेटमेंट पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Advertisement