बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर फिल्म इंडस्ट्री में अपने ग्लैमरस और खूबसूरत अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वे धीरे-धीरे अपनी एक्टिंग स्किल्स से लोगों को इंप्रेस कर रही हैं और इस क्राफ्ट में ढलती नजर आ रही हैं मगर एक्ट्रेस सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी आए दिन बढ़ती जा रही है. उनकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे ऊप्स मोमेंट्स की इम्बैरसिंग सिचुएशन में नजर आ रही हैं.

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब Jhanvi Kapoor को अपने कपड़े को लेकर शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ा हो। जाह्नवी कपूर के साथ ऐसा पहले भी हो चुका है। बता दें कि, हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया था जिसमें जाह्नवी मुंबई की सड़को पर बेहद ही छोटी फ्रॉक में घूमती नजर आ रही हैं। इस दौरान जब पैपराजी से उन्हें पोज देने के लिए कहा तो अचानक हवा के झोके से जान्हवी की फ्रॉक पूछे की तरफ से उड़ जाती है। ऐसे में वह फौरन अपने हाथ से फ्रॉक को पकड़ लेती हैं।

आपको बता दें कि Jhanvi Kapoor की जो तस्वीर वायरल हो रही है उस दौरान वह अवार्ड फंक्शन जाने के दौरान की है। उन्होंने हद से ज्यादा टाइट कपड़े पहने हुए थे, जिसके कारण कार में बैठते टाइम वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है। उनका यह मोमेंट कैमरे में कैद हो जाता है। हालांकि इन फोटोज में जाह्नवी बेहद क्यूट नजर आ रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की @filmy fame नामक एक इंस्टाग्राम अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया गया है और इन वीडियो में जाह्नवी ने सबका मन मोह लिया हे । अब तक इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चूका है। अब तक इस वीडियो को 6 हजार से ज्यादा लोग पसंद भी कर चुके हे।

Advertisement