Nikki Tamboli Bold Look: कैमरे के सामने निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) जब भी आती हैं तो अपने हॉट अंदाज से लोगों के दिलों को घायल कर देती हैं. इन फोटोज में निक्की ना केवल बोल्डनेस का तड़का लगाती हैं बल्कि ऐसे-ऐसे हॉट लुक दिखाती हैं कि देखने वालों के भी होश उड़ जाते हैं. इस बार भी निक्की जैसे ही कैमरे के सामने आईं तो अपना ऐसा दिलकश अंदाज दिखाया कि देखने वाले उनके बोल्ड लुक को देखकर बेकाबू हो गए. इन फोटोज में निक्की ब्रालेस होकर कैमरे के सामने हॉट पोज देती नजर आईं. देखिए निक्की तंबोली की लेटेस्ट फोटोज जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

लेटेस्ट फोटोज में निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) कैमरे के सामने अपने हुस्न का जलवा दिखाती हुई नजर आईं. खास बात है कि इस छोटे से रिवीलिंग टॉप को एक्ट्रेस ने ब्रालेस होकर पहना.

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का ये रिवीलिंग टॉप स्ट्रैपी है जो 2 डोरियों पर टिका हुआ है. इतना ही नहीं निक्की का ये टॉप डीपनेक है जो उनके लुक को और भी ज्यादा बोल्ड बना रहा है.

इस रिवीलिंग टॉप के साथ निक्की लूज डेनिम जींस पहने दिखीं. जिसमें एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक किलर लुक्स कैमरे में देती नजर आईं.

इस ग्लैमरस लुक की फोटोज निक्की ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन फोटोज को निक्की ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटोज को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘स्माइल हमेशा से ही फैशन में रहती है.’

आपको बता दें, निक्की तंबोली ‘बिग बॉस सीजन 14’ में नजर आ चुकी हैं. इस रियलिटी शो में निक्की ने अपने खेल से लाखों लोगों का दिल जीता था. हालांकि कुछ हफ्ते बाद ही शो से बाहर हो गई थीं. इस शो के बाद निक्की लगातार बोल्ड फोटोज शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ा रही हैं.

Advertisement