बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Karrena Kapoor Khan) की मचअवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) की रिलीज डेट का आखिरकार बड़ा ऐलान हो गया है। इसी के साथ बीते कई दिनों से फिल्मी गलियारों में चल रही खबरों पर भी पक्की मोहर लग गई है। रिपोर्ट्स थीं कि बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान अपनी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर अप्रैल 2022 में ठीक उसी दिन सिनेमाघर पहुंचने की तैयारी कर रहे हैं। जिस दिन कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 रिलीज हो रही है। इन खबरों के सामने आते ही इन दो बड़े बजट की फिल्मों के आपस में टकराव की स्थिति बनती दिख रही थी।

अब अदाकारा करीना कपूर खान ने इन रिपोर्ट्स पर आधिकारिक मोहर लगाते हुए आमिर खान के साथ अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। ये फिल्म साल 2022 में 14 अप्रैल के दिन सिनेमाघर पहुंचेगी। फिल्म को बैसाखी के खास मौके पर रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। दिलचस्प बात ये है कि इसी दिन कन्नड़ सुपरस्टार यश (Yash) भी केजीएफ 2 (KGF 2) लेकर सिल्वर स्क्रीन पर धमाका करने वाली है।

LSC Vs KGF 2: यश ने पहले शाहरुख की जीरो को माइनस किया, अब आमिर की फिल्‍म पर  खतरा! - Laal Singh Chaddha vs KGF 2 movie Yash can harm Aamir Khanयश की फिल्म की बात करें तो इसे सालार फेम निर्देशक प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म का पहला पार्ट पहले ही काफी सुर्खियां बटोर चुका है। इस फिल्म को हिंदी बेल्ट में भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। जिसकी वजह से इसके दूसरे पार्ट को लेकर भी दर्शकों में भारी क्रेज है। केजीएफ के दूसरे भाग में बॉलीवुड स्टार संजय दत्त और अदाकारा रवीना टंडन भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं।

जबकि आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा एक ऑस्कर विनिंग हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक हिंदी रीमेक है। इस फिल्म के निर्देशक अद्वित चंदन हैं। तो क्या आप इन दोनों फिल्मों को देखने के लिए उत्सुक हैं। इन दोनों में से किस फिल्म को आप पहले देखना चाहेंगे। अपनी राय हमें कमेंट कर बता सकते हैं।

Advertisement