Karan-Aair Discussion On s’ex life: करण जौहर(Karan Johar) का शो ‘कॉफी विथ करण’ लोगों के बीच हमेशा ही चर्चा का विषय बना रहता है. कॉफी विथ करण सीजन 7 का एक एपिसोड था जिसे लोगों ने बुहत ज्यादा पसंद किया था. इस एपिसोड में आमिर खान और करीना कपूर शो पर पहुंचे थे. ये दोनों सुपरस्टार्स शो पर उनकी तब आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का प्रमोशन करने आए थे. इस फिल्म में करण ने करीना और आमिर से उनकी सेक्स लाइफ से रिलेटेड कुछ बेहद ही पर्सनल सवाल पूछे थे.

करीना कपूर ने दिया था ये जबाव
इस एपिसोड में करण करीना कपूर से उनकी से’-क्स लाइफ को लेकर एक सवाल पूछते हैं कि बच्चे हो जाने के बाद से-क्स लाइफ मजेदार होती है या नहीं. इस बात पर करीना उन्हें मजाकिया अंदाज में जबाव देती हैं कि तुम्हें नहीं पता होगा. जैसे करण करीना का ये जवाब सुनते हैं वो हैरान हो जाते हैं.

आमिर ने करण से कही ये बात
आपको बता दें कि बात यहीं पर खत्म नहीं होती है. करण इस पर जवाब देते हुए कहते हैं कि मेरी मम्मी इस शो को देख रही हैं और तुम मेरी से-क्स लाइफ के बारे में बात कर रहे हो ये अच्छी बात नहीं हैं. इस पर तुरंत आमिर खान जवाब देते हैं कि आपकी मम्मी को इस बात से परेशानी नहीं है कि आप दूसरों की से-क्स लाइफ डिसक्स करते हैं. आपको बता दें कि आमिर खान की पहले भी दो बार तलाक हो चुका है.

दर्शकों ने काफी पसंद किया इस एपिसोड को
इस एपिसोड को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था और आमिर की हाजिर जवाबी क जम कर तारीफ भी हुई थीं. वहीं करीना भी अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से लोगों का खूब मनोरंजन किया था. ये एपिसोड कॉफी विथ करण के सबसे दिलचस्प एपिसोड्स में से एक है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

Advertisement