नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा शर्मा (Aisha Sharma) कम फिल्मों के बावजूद लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसका एक खास कारण एक्ट्रेस की बोल्डनेस है. आयशा अपने लुक्स की वजह से लगभग हर दिन लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. अब फिर से उनका लेटेस्ट फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है.

Aisha Sharma कराया सिजलिंग फोटोशूट

आयशा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहने की कोशिश करती रहती हैं. ऐसे में वह अपने नए लुक क झलक फैंस के साथ शेयर करना कभी नहीं भूलतीं. अब ताजा तस्वीरों में एक्ट्रेस काफी सिजलिंग लुक में दिखाई दे रही हैं. यहां उन्हें बेज कलर के प्रिंटेड कोट और लूट पैंट पहने हुए देखा जा रहा है.

काफी हॉट दिख रही हैं आयशा

आयशा ने इस सिंपल लुक में भी बोल्डनेस का तड़का लगाने के लिए कोट के बटन खोलकर ब्रालेट लुक दिखाया है. आयशा ने इस लुक को नो-मेकअप लुक से कंप्लीट किया है. वहीं, उन्होंने बालों का बन बनाकर बांधा हुआ है.

इस लुक में वह बेहद हॉट और फिट दिख रही हैं. फैंस उनके इस लुक पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. खासतौर पर एक्ट्रेस की फिटनेस ने आकर्षित किया है.

कई प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं आयशा

आयशा के करियर पर नजर डालें तो उन्हें जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में देखा गया था. इसके बाद एक्ट्रेस वेब सीरीज ‘शाइनिंग विद द शर्मास’ में भी नजर आई थीं. वहीं, एक्ट्रेस कई म्यूजिक वीडियोज के लिए भी लगातार साइन कर रही हैं.

Advertisement