बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान को पुरी दुनिया जानती है। ऐसा कोई भी शहर नहीं जहां लोग शाहरुख खान को जानते नहीं। बॉलीवुड में उनको बहुत ही मान सम्मान और इज्जत दिया जाता है इसकी वजह है उनका स्वभाव। शाहरुख खान बेहद सुलझे हुए किस्म के व्यक्ति हैं और इंडस्ट्री में बहुत ही कम लोगों से उनकी लड़ाई झगड़े होते हैं लेकिन इन दिनों शाहरुख खान अपने निजी मामलों की वजह से बेहद परेशान चल रहे हैं। अभी हाल ही में उनके बेटे आर्यन खान को ड्रग के आरोप में जेल में ले जाया गया जहां उनकी छवि काफी धूमिल हुई थी। शाहरुख खान इस वजह से काफी परेशान हुए थे। और अब खबरें आ रही हैं उनकी पत्नी गौरी खान को लेकर जिस वजह से शाहरुख खान को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है।

पत्नी गौरी खान की वजह से शाहरुख हुए शर्मसार

बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं लेकिन पिछले कुछ समय से शाहरुख के सुर्खियों में रहने की वजह उनकी कोई और नहीं बल्कि उनके घर के निजी मामले हैं पिछले साल 2021 में उनके बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने ड्रग्स के आरोप में जेल भेज दिया था जिसके बाद शाहरुख खान की की छवि खूब धूमिल हुई थी और अब उनकी पत्नी गौरी खान से जुड़ी खबरें सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि गौरी खान कुछ ऐसा कर दिया है जिससे शाहरुख खान की हर जगह बदनामी हो रही है। आइये बताते हैं गौरी खान की वह हरकत जिसकी वजह से शाहरुख खान हर जगह आलोचनाओं का शिकार बन रहे हैं।

मनीष मल्होत्रा के घर पर देर रात तंग कपड़ो में दिखी गौरी खान

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान पेशे से एक फैशन डिजाइनर है। हाल ही में उन्हें मुंबई के बांद्रा स्थित होटल में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट किया गया। मनीष मल्होत्रा और गौरी खान बहुत अच्छे दोस्त माने जाते हैं।
गौरी खान को अक्सर ही बेहद ग्लैमरस अवतार में देखा जाता है लेकिन बीते दिनों उन्हें मनीष मल्होत्रा के घर पर बेहद तंग कपड़ों में देखा गया जिस वजह से लोगो को बेहद हैरानी हुई। उसके बाद लोगों ने शाहरुख खान को ट्रोल करना शुरू कर दिया। शाहरुख खान इन दिनों अपने परिवार की वजह से बेहद परेशान चल रहे हैं। खुद सुहाना जब स्टेडियम में मैच देखने गयी थी तब उनके छोटे कपड़ो की वजह से शाहरुख खान को काफी ट्रोल किया जाने लगा था। अब देखना है कि खुद शाहरुख खान सामने आकर इन विवादों के बारे में क्या कहते है।

Advertisement