फिल्मों में बोल्ड सीन होना कोई नयी बात नहीं है. कई फिल्मों में अभिनेत्रियों ने बोल्ड सीन देकर इंडस्ट्री में हंगामा मचा दिया था. लेकिन बाद में इन अदाकाराओं की हालत बहुत ख़राब हो गयी थी. कई अभिनेत्रियां बुरी तरह से रो पड़ी थीं, तो कई अभिनेत्रियों ने झेले दुनिया के ताने. आइये देखें उन एक्ट्रेस की तस्वीरें और लिस्ट जो फिल्म में बोल्ड सीन देकर पछताई थीं.

अभिनेत्रियों

रेखा

बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा ने सिर्फ 15 साल की उम्र में ये दौर झेला. इस अभिनेत्री ने फिल्म अंजाना सफर में बंगाली अभिनेता विश्वजीत मुखर्जी के साथ बोल्ड सीन किये थे. बात यह थी कि, रेखा को निर्देशक ने इस सीन के बारे में बताया नहीं था और ये सीन अचानक से दर्शाया गया था. जिसमें अभिनेता विश्वजीत ने करीब 5 मिनट तक अदाकारा को किस किया था. इस घटना के बाद एक्ट्रेस बहुत सहम गयी और बाद में बहुत रोई थीं.

अभिनेत्रियों

रेखा (दक्षिण भारत )

साउथ फिल्म की अदाकारा रेखा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था. उनकी फिल्म पुंगाई मनन में भी एक ऐसा ही बिना बताये हुए किस सीन हुआ था. जिसमें फिल्म स्टार कमल हासन अचानक अभिनेत्री रेखा को किस करने लगते हैं. इस सीन के दौरान अदाकारा कांपने लगी थीं और बाद में बहुत परेशान हुई थीं. इस बात का खुलासा फिल्म के रिलीज होने के कई साल बाद हुआ था.

अभिनेत्रियों

माधुरी दीक्षित

फिल्म दयावान में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने अभिनेता विनोद खन्ना के साथ बहुत ही सेंसेशनल बैडरूम सीन दिया था. इस फिल्म को करने का उन्हें आज तक पछतावा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में इंटिमेट सीन के दौरान अदाकारा के होंठ तक काट डाले थे.

अभिनेत्रियों

राशी खन्ना

साउथ फिल्म की अभिनेत्री राशी खन्ना ने अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म वर्ल्ड फेमस लवर में एक संवेदनात्मक किसिंग सीन दिया था. अभिनेत्री ने एक साक्षात्कार में बताया कि इस सीन के बाद वह दौड़कर अपनी वैनिटी वैन में चली गयी थीं और वहां घंटों रोई थीं. बाद में विजय देवरकोंडा ने उन्हें संभाला.

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने फिल्म राजा हिंदुस्तानी में अभिनेता आमिर खान के साथ एक इंटिमेट किसिंग सीन दिया था. आज तक सिनेमा की दुनिया में इस सीन की चर्चा होती है. इस सीन को करने के बाद एक्ट्रेस की हालत बहुत ख़राब थी. एक साक्षात्कार में करिश्मा ने इस सीन को बेहद थकाऊ कहा था. अदाकारा ने बताया कि ये सीन बहुत ही मुश्किल वक़्त में शूट किया गया. जिसके कारण उनकी हालत बहुत ख़राब हो गयी थी.

वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स

राजश्री पांडे

निर्देशक अनुराग कश्यप द्वारा बनाई गयी वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राजश्री पांडे के बेहद बोल्ड सीन थे. इस सीन की वजह से अदाकारा को बहुत बुरी तरह ट्रोल भी किया गया. अदकारा ने एक साक्षात्कार में बताया कि लोग उन्हें पोर्न स्टार तक कहने लगे थे. राधिका आप्टे

राधिका आप्टे

अभिनेत्री राधिका आप्टे का फिल्म पार्च्ड में बेहद संवेदनात्मक सीन था. अभिनेत्री के इस सीन की बहुत लम्बे समय तक चर्चा रही. अदाकारा को लोगों ने खूब ट्रोल भी किया. एक साक्षात्कार में अभिनेत्री ने बताया कि इस सीन को करने के बाद वो महीनों तक अपने घर से बाहर नहीं निकल पायी थीं.

Advertisement