B’ol’d Photos: महज 20 साल की अवनीत कौर (Avneet Kaur) जब भी कैमरे के सामने आती है तो तबाही मचा देती हैं. इस बार अवनीत लाइट पर्पल कलर का टाइट वनपीस पहनकर कैमरे के सामने जैसे ही आईं तो फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ गई. इन तस्वीरों में अवनीत की ये ड्रेस दो पतली सी डोरियों पर टिकी हुई है. इस ड्रेस को अवनीत ने ब्राले’स होकर पहना है. इस रि’वी’लिं’ग ड्रेस को पहनकर अवनीत कभी कैमरे के सामने अपने हु’स्न को दिखाती नजर आईं तो कभी कैमरे के सामने अपने किलर लुक्स दिखाती नजर आईं. देखिए अवनीत कौर की बो’ल्ड फोटोज जो लोगों का ध्यान खींच रही हैं.

अवनीत कौर (Avneet Kaur) इस बार ब्राले”स होकर कैमरे के सामने कि’लर लुक्स में दिखीं. इन तस्वीरों में अवनीत पर्पल कलर की वनपीस ड्रेस पहने हुए हैं. जिसमें वो काफी ज्यादा हॉ’ट लग रही हैं.

अवनीत की ये ड्रेस हद से ज्यादा रि’वीलिं’ग है जो उनके लुक को और भी ज्यादा बो’ल्ड बना रही है. इस रिवीलिंग ड्रेस को पहनकर अवनीत कभी कैमरे के सामने झुक रही हैं तो कभी बो’ल्ड पोज देती नजर आईं.

अवनीत (Avneet Kaur) ने अपने लुक को पूरा करने के लिए लाइट मेकअप के साथ बालों को ओपन किया हुआ है. इसके साथ ही कान में गोल गोल्डन कलर के इयररिंग्स पहने हुए हैं.

इन फोटोज को अवनीत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटोज शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा- ‘ड्रीम्स…’ इसके साथ ही पर्पल कलर के दिल वाला आइकन शेयर किया.

अवनीत इससे पहले भी सोशल मीडिया पर लगातार बो’ल्ड फोटोज शेयर कर चुकी हैं. अक्सर इन फोटोज को देखकर फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो जाते हैं. खास बात है कि इन फोटोज में अवनीत हद से ज्यादा बो’ल्ड ऐसी फोटोज शेयर करती हैं जो लोगों का ध्यान खींच लेती है.

Advertisement