इन 5 मर्दों संग संबंध बना चुकी हैं सारा अली खान, एक के साथ लीक हुई प्राइवेट तस्वीरें: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री सारा अली खान कई फिल्मों में काम कर चुकी है। गौरतलब है कि सारा अली खान हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी है। सारा ने फिल्म ‘केदारनाथ’ अपने करियर की शुरुआत की और वह अब तक ‘लव आज कल’, ‘सिंबा’, ‘कुली नंबर वन’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। बता दे शुरुआत से लेकर अब तक सारा अली खान कईयों को डेट कर चुकी है। तो आइए जानते हैं सारा अली खान ने अब तक किन-किन को डेट किया है?

कार्तिक आर्यन

बता दे सारा अली खान का नाम सबसे पहले जाने माने अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ जुड़ा था, कहा जाता है कि इन दोनों ने काफी लंबे समय तक सीक्रेट तरीके से एक दूसरे को डेट किया था। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में रही थी। इतना ही नहीं बल्कि सारा अली खान जब कॉफी विद करण में पहुंची तब भी उन्होंने खुलासा किया था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती है। इसके बाद सारा अली खान की कुछ निजी तस्वीरें भी वायरल हुई थी जिसमें सारा अली खान के गले पर लव बाईट भी दिखाई दिए थे। हालांकि फिर ये दोनों एक दूसरे से दूर हो गए।

सुशांत सिंह राजपूत

इसके बाद सारा अली खान का नाम जाने-माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी जुड़ा। कहा जाता है कि फिल्म ‘केदारनाथ’ में काम करने के दौरान इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी। इसके बाद यह दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे और फिर इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर चर्चा में रही थी। हालांकि अब सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में नहीं है।

हर्षवर्धन कपूर

बॉलीवुड के लखन कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ भी सारा काफी चर्चा में रही थी। कहा जाता है कि इन दोनों ने भी सीक्रेट तरीके से एक-दूसरे को डेट किया था और कई पार्टियों में इनको साथ देखा गया था। लेकिन सारा ने इस पर कभी कोई बयान नहीं दिया।

ईशान खट्टर

जाने माने एक्टर शाहिद कपूर के छोटे भाई इशान खट्टर भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। अनन्या पांडे के अलावा उनका नाम जाने-माने अभिनेत्री सारा खान के साथ भी जुड़ चुका है। कहा जाता है कि सारा और इशान खट्टर ने एक-दूसरे को डेट किया था लेकिन पब्लिकली इन्होंने हमेशा एक दूसरे को अपना दोस्त ही बताया।

वीर पहरिय

इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले सारा अली खान वीर पहरिया को डेट कर रही थी। इन दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में रहीं हालांकि फिर सारा अली खान फिल्मी दुनिया में बिजी हो गई इसके बाद उन्होंने वीर पहरिया से भी दूरी बना ली।

Advertisement