बॉलीवुड के सितारे हमेशा अपने निजी जिंदगी के लिए चर्चा का विषय बन जाते हैं। बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ऐसी रही है जो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बनी रही। आज मीडिया की हर नजर उन अभिनेत्रियों पर होती है, जैसे ही ये सितारे डेट करना चालू करते हैं तब से शादी तक मीडिया उनकी हर छोटी सी छोटी खबर भी लोगों तक पहुंचा देती है।

आज समय के साथ बदलते हुए लोगो ने लिव इन के बाद शादी करने का एक ट्रेंड सा चल रहा है। हमारी बॉलीवुड अभिनेत्रियों के जीवन में भी कई आए। कईयों ने अपना दिल देसी हीरो को दिया तो कईयों ने विदेशियों पर अपना दिल न्योछावर कर दिया। आज हम ऐसे ही कुछ अभिनेत्रियों की बात करने वाले हैं जिन्होंने बॉलीवुड मे होते हुए भी विदेशी से शादी की।

प्रीति जिंटा
प्रीति जिंटा और चुलबुली अभिनेत्रियों में से एक है जो अपने ऑनस्क्रीन के साथ साथ ऑफ स्क्रीन इमेज के लिए भी जानी जाती है। उनका बबली नेचर और अभिनय में परिपक्व होना अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है। प्रीति जिंटा ने 2016 में जीन गुडइनफ से शादी की थी। जीन गुडइनफ अमेरिकी कंपनी में एक अहम पद पर हैं। दोनों ने लॉस एंजिल्स में शादी की थी।

सेलिना जेटली
सेलिना जेटली ऑस्ट्रेलिया में 2011 में पीटर हॉग से शादी की। शादी के 5 साल बाद की उन्होंने जुड़वा बेटों का स्वागत किया। इसके 5 साल फिर से सलीना ने जुड़वा बेटों को जन्म दिया,लेकिन इनमें से एक ही बच पाया दूसरों की प्रीमैच्योर बर्थ होने के कारण मृत्यु हो गयी। आज वे खुशी से अपने परिवार के साथ रह रही है।

राधिका आप्टे
राधिका आप्टे एक बड़ी दिग्गज और मंजी हुई अभिनेत्रियों में से एक है। उनकी एक्टिंग काफी मशहूर है। उन्होंने साल 2012 में लंदन में स्थित म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से शादी की थी। यह शादी बहुत भव्य ना हो कर कुछ दोस्तों और परिवार के मौजूदगी में हुई।

श्रीया सरन
साउथ की सुप्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक श्रेया सरन दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाए हुए है। फ़िल्म दृश्यम से लोगों के दिलों में राज़ करने वाली इस अभिनेत्री ने रूसी टेनिस प्लेयर एंड्रे कोसचीव से 2018 में शादी की थी। दोनों ने राजस्थान में शादी का आयोजन किया था। दोनों की पहली मुलाकात मालदीव्स में हुई थी जहाँ से डेटा का सिलसिला चालू होकर शादी के फैसले पर आकर रुका।

प्रियंका चोपडा
आज प्रियंका न सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में भी काफी सक्रिय नजर आती है। उन्हें एक ग्लोबल स्टार का टैग दिया गया है। आज ये सुन्दर अदाकारा किसी पहचान की मोहताज नहीं है। प्रियंका चोपडा ने साल 2018 में मशहूर अमेरिकन सिंगर और अभिनेता निक जोनस से शादी की थी। दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे। दोनो इंडिया में सूत्र में बंध गए।

Advertisement