साउथ फिल्मों से लेकर बॉलीवुड तक अपने अभिनय का जलवा बिखरने वाली एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (ileana d’cruz) एक ऐसी बीमारी से जूझ रही थी, जिसे सुन आप भी हो जाएंगे हैरान।

बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया को देख सभी को लगता हैं की बॉलीवुड सेलेब्स की लाइफ काफी शानदार होती हैं। लेकिन आप यह जानकर हैरान हो जाएंगे कि बॉलीवुड में सकसेस होने के बाद भी एक्ट्रेस की लाइफ इतना आसान नहीं होता। जो दिखता हैं वह हरमेशा होता नहीं हैं। बी-टाउन में ऐसे कई सेलेब्स हैं जो हेल्थ कंडीशन्स का सामना कर रहे हैं। वैसे ही बाॅलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज भी हैं।
Ileana d'cruz started hating her body because of this disease
अक्षय कुमार संग ‘रुस्तम’ में काम कर चुकीं एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (ileana d’cruz) को इस फिल्म में काम करने के बाद से ही काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी। बता दे कि उन्होने खुद अपनी मेडिकल कंडीशन के बारे में बात की थी। एक्ट्रेस ने बताया कि कभी वह खुद के चेहरे को भी आइने में नहीं देखना चाहती थी।
dsouza.jpgइलियाना डिक्रूज (ileana d’cruz) ने बॉडी डिस्मॉर्फिया से पीड़ित होने के बारे में बताया है। बहुत ही कम लोगों होंगे जिन्हें इस हेल्थ प्रॉब्लम के बारे में पता होगा। यहां हम आपको इलियाना की इस विकार के बारे में विस्तार से बताते हैं। इस बीमारी में मनुषय अपने शरीर में खामियां ढूंढता है। इससे जूझ रहे लोगों की बनावट कितनी ही बेहतर क्यों न हो लेकिन वे खुद में खूबियों की बजाए हमेशा कमियां खोजते हैं।
Advertisement