बॉलीवुड एक्ट्रे्स और शाहरुख खान की अभिनेत्री महिमा चौधरी लंबे वक्त से बड़े पर्दे से गायब हैं। शाहरुख खान के साथ अपनी पहली फिल्म ‘परदेस’ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर एक रात में शोहरत पाने वालीं महिमा का फिल्मी करियर बहुत सक्सेसफुल नहीं रहा, हां लेकिन उनके चाहने वाले आज भी उनकी एक झलक देखने के लिए बेकरार नजर आते हैं। महिमा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहतीं हैं। वहीं हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में महिमा ने ऐसा कुछ कहा, जिसके बाद वो फिर से एक बार सुर्खियों में आ गई हैं।

Photos: 21 साल पहले इस एक्ट्रेस ने शाहरुख खान के साथ किया था डेब्यू, अब दिखने लगीं ऐसी - Entertainment News: Amar Ujala‘परदेस’ स्टार ने अपने हालिया इंटरव्यू में बॉलीवुड में फीमेल एक्टर को लेकर आए बदलाव पर बेबाकी से बात कही। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में महिमा चौधरी ने कहा, ‘मुझे लगता है कि फिल्मी इंडस्ट्री अब ऐसी स्थिति आ रही है, जहां महिला कलाकार भी शॉट लगा रही हैं। उन्हें बेहतर पार्ट, सैलरी, ऐड मिलते हैं। उनके पास पहले की तुलना में लंबी शेल्फ लाइफ है।’

‘उनको सिर्फ एक कुंवारी लड़की चाहिए’
वहीं इंडस्ट्री के पहले के दिनों के बारे में बात करते हुए महिमा ने बताया कि जिस मिनट आप किसी को डेट करना शुरू करते हैं, लोग आपको ठुकरा देते हैं, क्योंकि उनको सिर्फ एक कुंवारी लड़की चाहिए थी, जिसने कभी किसी को किस भी ना किया था। अगर आप किसी को डेट कर रहे थे, तो यह ऐसा था, ‘ओह! वह डेटिंग कर रही है!’ अगर आप शादीशुदा थे, तो भूल जाइए, आपका करियर खत्म हो गया था और अगर आपके बच्चे थे, तो यह बिल्कुल खत्म हो गया था।”

Mahima Chaudhary told the horrors of the accident, life changed with 67 stitches on face | इस दर्दनाक हादसे के बाद फिल्मों से दूर हो गई थीं Mahima Chaudhary, सिर्फ एक हादसेपहले और अब की तुलना करते हुए महिमा चौधरी ने कहा कि पहले, यह या तो या था, लेकिन अब आप दोनों के साथ जारी रख सकते हैं। अब लोग महिलाओं को कई तरह की भूमिकाओं में स्वीकार कर रहे हैं, यहां तक ​​​​कि रोमांटिक भी उन्हें मां या पत्नी बनने के बाद भी अपना रहे हैं। उनकी पर्सनल लाइफ मानी जा रही है। यहां तक ​​​​कि पुरुष भी पहले बहुत कुछ छुपाया करते थे। उनकी फिल्म की रिलीज के बाद या कई साल बाद हमें ऐसा पता चलता था कि उनकी शादी हो गई।

आपको बता दें कि साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म ‘परदेस’ से महिमा रातों रात स्टार बन गईं थी। सुभाष घई के निर्देशन में बनी यह फिल्म सुपर हिट साबित हुई थी। एक्ट्रेस ने इसके बाद साल 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी की और बाद में 2013 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया। इस कपल की एक बेटी है, जिसका नाम एरियाना है। एरियाना की महिमा देखभाल कर रहे हैं। फिलहाल एक्ट्रेस सिंगल मदर हैं और उन्होंने दोबारा शादी नहीं की।PHOTOS: बेहद खूबसूरत है महिमा चौधरी की 14 साल की बेटी, पति से दूर अकेले ही कर रही लाडली की परवरिश | mahima chaudhary 14 year old daughter ariana is so beautifull

Advertisement