वैसे तो आजकल उर्फी जावेद कम कपड़े पहनने के चलते सोशल मीडिया में बनी हुई हैं. उनका अतरंगा फैशन सेंश एक तरफ जहां लोगों को हैरान कर देता है, वहीं, दूसरी ओर कभी जंजीरें, कभी ब्लेड तो कभी फूलों को ही बदन पर सजा लेना उन्हें सोशल मीडिया का सेंसेशन बनाकर रखता है.

वहीं, उर्फी जावेद को भी दो नहीं, चार कदम पिछाड़ते हुए बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने अब यह तमगा हासिल कर लिया है. जी हां, हाल ही में रणवीर सिंह ने एक ऐसा बोल्ड फोटोशूट करवाया है, जिसमें उन्होंने अपने बदन पर एक कपड़ा नहीं पहना है. एक तरफ जहां रणवीर सिंह का यह बोल्ड फोटोशूट उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है, वहीं, दूसरी ओर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं.

आए दिन अपने अजीबोगरीब फैशन सेंश के चलते रणवीर सिंह सुर्खियों में बने रहते हैं. इस बार उन्होंने एक मैगजीन के कवर पेज के लिए न्यूड फोटोशूट करवाकर हंगामा मचा दिया है. कुछ लोगों को तो अब तक इसपर यकीन नहीं हो रहा है. यूजर्स हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर जमकर मजे ले रहे हैं. रणवीर सिंह ने इस बार फुली न्यूड फोटोशूट से खलबली मचा दी है.

एक पॉपुपर मैग्जीन के लिए रणवीर सिंह ने फुली न्यूड फोटोशूट करवाया है. इसमें उनकी बॉडी पर एक कपड़ा नहीं है. फोटोज में वह काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रहे हैं और मस्क्यूलर बॉडी को फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रहे हैं. दूसरी ओर इंटरनेट यूजर्स रणवीर सिंह की फोटोज पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं, जिन्हें पढ़कर आपकी भी हंसी छूट जाएगी.

बाबू भैया नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा है कि ‘लगता है कि दीपिका ने अलमारी को लॉक कर दिया है.’

एक लड़की ने लिखा है कि मत देख, गंदी पोस्ट है.

Ranveer Singh Fully Nude Photos

अन्य यूजर ने लिखा है कि देख रहा है ना बिनोद..कैसे नंगा फ़ंगा फोटोशूट करवा के Male kim kardashian बनने की कोशिश कर रहा है..

Ranveer Singh Fully Nude Photos

Advertisement