एक दौर था जब ऐसा कहा जाता था कि एक्ट्रेस होने के नाते अगर आपने शादी कर ली तो आपका पर्दे पर आना मुश्किल हो जाएगा। इतना ही नहीं अगर शादी के बाद बच्चा कर लिया तो शायद आपके करियर पर ही ब्रेक लग जाए। वक्त बीत गया तो बातें भी खत्म हो गईं आज के दौर में एक्ट्रेस न सिर्फ शादी और बच्चे कर रही हैं बल्कि फिल्मी पर्दे पर अपने हुस्न का जलवा भी बिखेर रही हैं।

ऐश्वर्या राय की अलग तरह की अनदेखी तस्वीरें

अब अमिताभ बच्चन की बहू और अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय को ही देख लीजिए। शादी और बेटी अराध्या के जन्म के बाद भी ऐश्वर्या न सिर्फ फिल्मों में नाम कमा रही हैं बल्कि कई इंटरनेशनल इवेंट्स का हिस्सा भी बनती हैं। ऐश्वर्या राय को लेकर अब खबर आ रही है कि वो जल्द ही दोबारा मां बनने वाली हैं।

सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में ऐश्वर्या इंडियन और वेस्टर्न दोनों ही आउटफिट में देखी जा सकती हैं। तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगया जा सकता है कि इसमें ऐश्वर्या का वजन कुछ ज्यादा ही बढ़ा हुआ है और उनका पेट भी आगे निकला हुआ है जैसा कि बच्चे के जन्म के दौरान होता है।

उन तस्वीरों को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि मिसेज बच्चन जल्द ही गुड न्यूज देने वाली हैं। बढ़े हुए पेट के साथ ऐश्वर्या की इन तस्वीरों को देखकर फैन्स काफी खुश हैं और जल्द ही गुड न्यूज मिलने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि ऐश्वर्या की ये तस्वीरें पुरानी हैं या फिर हाल फिलहाल की हैं इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है।

Advertisement