नई दिल्ली : 

कंगना रनौत ने फिल्म मेकर महेश भट्ट पर कटाक्ष किया है, उन्होंने फिल्म मेकर का एक पुराना वीडियो अपने इंस्टा स्टोरी में शेयर किया है. कंगना रनौत ने लिखा है कि उनका असली नाम महेश नहीं, बल्कि ‘असलम’ है. कंगना ने यह भी पूछा कि फिल्म निर्माता अपना ‘खूबसूरत नाम’ क्यों छिपा रहे हैं. उन्होंने आगे कहा, महेश भट्ट को अपने असली नाम का इस्तेमाल करना चाहिए न कि किसी धर्म का प्रतिनिधित्व करना चाहिए. जब उन्होंने ‘धर्मांतरण’ किया है.

7uvfnac

कंगना ने क्लिप की एक सीरीज में महेश भट्ट के एक कथित वीडियो को शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया. एक्ट्रेस ने 2006 में आई फिल्म गैंगस्टर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. यह फिल्म महेश भट्ट प्रोडक्शन की थी. वीडियो में साफ दिख रहा है कि महेश ने उनके ‘असली नाम’ और इस्लाम के बारे में अपनी भावनाएं प्रकट की हैं.

उसी वीडियो से एक और क्लिप शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, “मुझे बताया गया है कि उसका (महेश भट्ट) असली नाम असलम है … उसने अपनी दूसरी पत्नी (सोनी राजदान) से शादी करने के लिए धर्म परिवर्तन किया … कंगना द्वारा शेयर की गई, एक अन्य क्लिप के साथ महेश के नाम क लेकर लिखा है, “उन्हें अपने असली नाम का उपयोग करना चाहिए, जब उसने धर्म परिवर्तन किया हो …”

बता दें कि 2020 में कंगना ने महेश पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया था, जब उन्होंने उनकी बेटी फिल्म मेकर और एक्टर पूजा भट्ट की फिल्म को ठुकरा दिया था. इस साल की शुरुआत में कंगना ने आलिया की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज से पहले महेश भट्ट और उनकी बेटी आलिया भट्ट पर भी अप्रत्यक्ष रूप से कटाक्ष किया था. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नोट शेयर करते हुए कहा था कि फिल्म की सबसे बड़ी गलती ‘गलत कास्टिंग’ है. उन्होंने आलिया को ‘डैडीज एंजल’ और महेश को ‘मूवी माफिया’ कहा था.

Advertisement