बॉलीवुड अदाकाराओं हम सभी ने रैम्प पर वॉक करते हुए देखा गया। फैशन शोज में स्टेज पर वॉक करते हुए ये अदाकराएं अपनी अदाओं को दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। कई बार स्टाइल के साथ चलते-चलते इनेक कदम भी डगमगा गए, जिसके बाद सबके सामने ये अदाकराएं धड़ाम से गिर पड़ीं। आज हम आपको उन सभी अदाकाराओं की लिस्ट दिखाने जा रहे हैं। आइए डालें एक नजर…

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)कंगना रनौत (Kangana Ranaut)
बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘क्वीन’ कंगना रनौत ‘विल्स लाइफस्टाइल इंडिया फैशन वीक 2014’ के ग्रैंड फिनाले में रैम्प वॉक करती दिखाई दी थीं। डिजायनर नमृता जोशीपुरा के लिए रैम्प वॉक करते हुए कंगना भी अपना संतुलन खो बैठी थीं।

पूनम ढ़िल्लो (Poonam Dhillon)पूनम ढ़िल्लो (Poonam Dhillon)
बॉलीवुड की दिग्गज अदाकाराओं में से एक पूनम ढ़िल्लो भी रैम्प वॉक करते हुए अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। एक फैंशन शो में पूनम विक्रम फडनीस के डिजाइन किए ड्रेस में रैम्प करती दिखाई दी थीं। वॉक करते हुए पूनम की हील साड़ी में उलझने की वजह वो बुरी तरह गिर पड़ी थीं।

सोना महापात्रा (Sona Mohapatra)सोना महापात्रा (Sona Mohapatra)
सिंगर सोना महापात्रा भी रैम्प पर अपना बैलेंस खो चुकी हैं। लैक्मे फैशन वीक में रैम्प पर वॉक करते हुए वो बुरी तरह गिर गई थीं।

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)
सोनाक्षी एक फैंशन शो के ग्रैंड फिनाले में अपना बैलेंस खो बैठी थीं। एक्ट्रेस का गाउन उनेक पैर में उलझ गया था जिसकी वजह से वो रैम्प पर ही गिर गई थीं।

श्रीदेवी (Sridevi)श्रीदेवी (Sridevi)
लैक्मे फैशन वीक 2010 में श्रीदेवी नीता लुल्ला के डिजाइन किया हुआ गाउन पहन कर रैम्प वॉक करती नजर आई थीं। मर्मेड स्टाइल की वजह से एक्ट्रेस का बैलेंस बिगड़ गया था। हालांकि एक्ट्रेस ने रैम्प पर खुद को गिराने से बचा लिया था।

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)
एक फैंशन शो के दौरान सुष्मिता का रैम्प पर वॉक करते हुए गाउन उनकी सैंडल में उलझ गया है, जिसकी वजह एक्ट्रेस का बैलेंस बिगड़ गया था। हालांकि सुष्मिता ने सही समय खुद पर काबू पाकर अपना गाउन ठीक करवा लिया था।

यामी गौतम (Yami Gautam)यामी गौतम (Yami Gautam)
बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस यामी गौतम लैक्मे फैशन वीक के दौरान रैम्प पर वॉक करते हुए गिर चुकी हैं। डिजाइनर गौरी और नैनिका की आउटफिट्स में वॉक करते हुए यामी का बैलेंस बिगड़ गया था।

Advertisement