Dipannita Sharma Hot Photos: एक्ट्रेस दीपानिता शर्मा अक्सर अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. दीपानिता की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर खूब लोगों को अपना दीवाना बनाया है.

एक्ट्रेस दीपानिता शर्मा को मिस्मैच्ड 2 के सीजन में बेहतरीन काम करते हुए देखा गया था. इससे पहले दीपानिता कई फिल्मों और टीवी शो में काम कर चुकी हैं.

शर्ट के बटन खोले दीपानिता शर्मा सेंसुअल पोज देती नजर आ रही हैं. ब्रालेट लुक, व्हाइट शर्ट और खुले बालों में दीपानिता का लुक किसी को भी कायल कर देगा.

रणवीर सिंह के साथ लेडीज वर्सेज रिक्की बहल में भी देखा जा चुका है. ओटीटी स्पेस में अपनी अदाकारी से जलवा बिखेरने वाली दीपानिता की तस्वीरें इंटरनेट पर छा जाती हैं. दीपानिता के लुक्स के दीवाने उनके पोस्ट्स पर दिल लुटाते रहते हैं.

दीपानिता शर्मा अपने हॉट लुक्स के लिए काफी फेमस हैं. उनके किरदारों से ज्यादा उनके लुक्स पर फैंस अपना दिल खोते हैं. ऐसा ही इस बार भी एक्ट्रेस की तस्वीरों ने कर दिखाया है.

दीपानिता शर्मा ने मिस्मैच्ड सीरीज के अलावा लेडीज वर्सेज रिक्की बहल, रात बाकी है, कोई आप-सा, कॉफी विद डी, जोड़ी ब्रेकर्स और रुद्रकाल जैसी सीरीज और फिल्मों में काम किया है.

Advertisement