हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा सुष्मिता सेन लम्बे समय से फ़िल्मी पर्दे से दूर है हालांकि वे लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. हाल ही में वे अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग ब्रेकअप के कारण ख़ूब ख़बरों का हिस्सा बनी थी जबकि अब एक बार फिर से वे किसी ख़ास वजह से चर्चाओं में है.

sushmita sen

दरअसल हाल ही में अभिनेत्री की ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देखने के बाद उस पर बातें करना लाजिमी है. बता दें कि एक तस्वीर में अभिनेत्री के साथ एक छोटा बच्चा नज़र आ रहा है और तस्वीर वायरल होने के बाद यह माना जा रहा है कि वे तीसरी बार मां बन गई हैं.

sushmita sen

सोशल मीडिया पर सुष्मिता की यह तस्वीर ख़ूब वायरल हो रही है और इस पर उनके फैंस तमाम तरह की बातें कर रहे हैं. माना जा रहा है कि सुष्मिता सेन ने अब एक बेटा भी गोद ले लिया है. इससे पहले वे दो बेटियों को गोद लें चुकी हैं और अब तीसरी बार मां बन गई हैं.

sushmita sen

बुधवार को अभिनेत्री को अपने घर के बाहर देखा गया था. इस दौरान वे अपनी दोनों बेटियों के साथ ही एक छोटे से बच्चे के साथ भी नज़र आईं. हालांकि इस बारे में अभी कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है कि एक्ट्रेस ने बेटा गोद लिया है. फिलहाल तस्वीर सामने आने के बाद इस तरह की रिपोर्ट्स आ रही है.

साल 2000 में बेटी रिनी को लिया था गोद…

sushmita sen and rini sen

बेटे की मां बनने से पहले सुष्मिता सेन सबसे पहले बेटी रिनी सेन की की मां बनी थी. सबसे पहले अपना खालीपन सुष्मिता ने रिनी को गोद लेकर भरा था. अभिनेत्री ने रिनी को साल 2000 में गोद लिया था.

2010 में दूसरी बेटी अलीशा को लिया गोद…

बड़ी बेटी रिनी सेन को गोद लेने के बाद सुष्मिता ने एक और बेटी को गोद लिया था जिसका नाम अलीशा सेन है. सुष्मिया ने रिनी को गोद लेने के 10 सालों के बाद अलीशा को साल 2010 में गोद लिया था. अभिनेत्री अपनी दोनों बेटियों के साथ रहती हैं.

46 की उम्र में भी कुंवारी हैं सुष्मिता सेन…

46 साल की हो चुकी सुष्मिता सेन ने अभी तक शादी नहीं की है. उनके अब तक कई अफ़ेयर्स रहे हैं. हालांकि उनका रिश्ता किसी के भी साथ शादी के मंडप तक नहीं पहुंच पाया है.

हाल ही में हुआ बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप…

sushmita sen

गौरतलब है कि बीते करीब तीन साल से सुष्मिता सेन रोहमन शॉल के साथ रिश्ते में थी. दोनों खुल्लम खुल्ला अपने प्यार का इज़हार करते थे और दोनों का प्यार जगजाहिर था लेकिन कुछ दिनों पहले ही सुष्मिया और रोहमन अलग-अलग हो गए.

एक्ट्रेस ने हाल ही में खुद से 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमान से ब्रेकअप कर लिया है. एक्ट्रेस ने खुद अपने ब्रेकअप की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से और अपने एक साक्षात्कार में दी थी.

पहली भारतीय मिस यूनिवर्स है सुष्मिता सेन…

sushmita sen miss universe

बता दें कि सुष्मिता सेन भारत की ओर से पहली मिस यूनिवर्स रह चुकी हैं. अभिनेत्री ने साल 1994 में यह ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल की थी

मिस यूनिवर्स बनने के बाद सुष्मिता ने हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे. वर्कफ़्रंट की बात करें तो वे साल 2021 में वेब सीरीज आर्या सीजन 2 में नजर आईं थी. इसमें उनके कमा को दर्शकों ने ख़ूब पसंद किया था. उनका लुक भी काफी चर्चाओं में रहा था.

Advertisement