कच्चा बादाम गाने से मशहूर हुई अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) का खुलासा। कंगना राणावत की ओटीटी शो को होस्ट कर रही है उसका नाम लॉक अप है। अब इस शो में अंजलि अरोड़ा ने बहुत ही बड़ा खुलासा किया जो कि मशहूर अभिनेता करणवीर बोहरा के संग जुड़ा हुआ है । यह बात अंजलि अरोड़ा ने अपने को कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी हो गई है। इन दोनों की बातचीत की यह कली अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। कंगना रनौत का यह रियलिटी शो अब बहुत सुर्खियां बटोर रहा है इस शो का हर कोई प्रतियोगी रोजाना नई जानकारी दे रहा है।

लॉकअप के नवीनतम एपिसोड में अंजलि अरोड़ा ने अपने को कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी के साथ बातचीत करते हुए एक बेहद ही चौंकाने वाला खुलासा किया है। अंजलि अरोड़ा ने बताया कि करणवीर बोहरा ने उन्हें प्रपोज किया था। हम आपको यह बता दे कि अंजलि अरोड़ा वही लड़की है जिन्होंने कच्चा बादाम गाने पर डांस किया था और रातों-रात फेमस हो गई थी।

कच्चा बादाम वाली अंजलि अरोड़ा का खुलासा

अंजलि अरोड़ा एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है उन्होंने मुनव्वर को बताया कि करणवीर उनकी पत्नी की तस्वीर लेकर आए थे और कहा था कि यह एक ‘गेम मी यह मी और तुम हो। लेकिन वह बात मुझे समझ में नहीं आई। लेकिन जब मुनव्वर ने आगे और पूछा तो अंजलि ने कहा कि करण मुझसे रिश्ता बनाने के लिए कह रहा था।

इतनी बड़ी बात सुनकर मुनव्वर पूरी तरह से चौक गए और बोले अब गंभीरता से क्या कह रहे हैं अंजलि कहती है करणवीर ने मुझसे कहा यही बिकता है मैं बुरा हूं तुम जवान हो और अगर तुम मुझे पसंद करने लगोगे तो लोग भी इसे पसंद करेंगे आपको दर्शकों को दिखाना बाकी आप मेरे लिए पागल है।

आगे मनोहर अंजलि से पूछते हैं कि उन्होंने यह सब कहने में इतना समय क्यों लगाया यह समझने में समय लगा कि वह उसे पसंद करने लगी अंजलि कहती है क्या मजाक है बिल्कुल भी नहीं मुनव्वर शर्मीली सुनकर अंजलि हंसने लगती है।

Advertisement