अभिनेत्री कैटरीना कैफ, जो अपने फोन भूत के सह-कलाकारों ईशान खट्टर और सिद्धार्थ चतुर्वेदी के साथ कॉफ़ी विद करण के नवीनतम एपिसोड में दिखाई देंगी, आलिया भट्ट द्वारा सुहाग रात की अवधारणा को खारिज करने के बाद एक समाधान निकाला है। सोमवार को, होस्ट करण जौहर ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और एपिसोड के प्रोमो का अनावरण किया, जिसने कैटरीना के मजाकिया हास्य के सौजन्य से इंटरनेट को विभाजित कर दिया है।

कटरीना का सुझाव

फिर उन्होंने कैटरीना को शो में आलिया की हालिया टिप्पणी के बारे में बताया कि वह अपनी सुहागरात, शादी की रात कुछ भी करने के लिए बहुत थकी हुई थीं। अपने मामले के बारे में पूछे जाने पर, कैटरीना ने कहा, “यह सुहागदीन क्यों नहीं हो सकता,” लड़कों को अपनी भौंहें चढ़ाते हुए कहा। कटरीना ने विक्की कौशल के साथ 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधी। इस बीच, फोन बूथ के कैटरीना के सह-कलाकारों ने दावा किया कि वे दोनों अविवाहित हैं। सिद्धांत ने कहा कि वह इतने सिंगल हैं कि उनके साथ घूमने के बाद ईशान भी सिंगल हैं।

कटरीना की शादी

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी एक स्वप्निल मामला था, लेकिन इस जोड़े ने इसे लंबे समय तक गुप्त रखा। अभिनेता पिछले साल 9 दिसंबर को राजस्थान के रणथंभौर रिसॉर्ट में एक भव्य शादी समारोह में शामिल हुए थे। शादी की खबर की पुष्टि तब तक नहीं हुई जब तक दोनों ने शाम को सोशल मीडिया पर समारोह से आधिकारिक तस्वीरें साझा नहीं कीं।

आने वाली फिल्मे

इस बीच, फोन बूथ के कैटरीना के सह-कलाकारों ने दावा किया कि वे दोनों अविवाहित हैं। सिद्धांत ने कहा कि वह इतने सिंगल हैं कि उनके साथ घूमने के बाद ईशान भी सिंगल हैं।

फोन भूत के अलावा, वह टाइगर 3 में सलमान खान के साथ और मेरी क्रिसमस में विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी। आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा की सह-कलाकार जी ले जरा में अभिनय करने के लिए उन्हें एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा भी साइन किया गया है।

Advertisement