Shanaya Kapoor Hand inside dress: कपूर खानदान की बेटी, जिन्होंने फिलहाल बॉलीवुड में डेब्यू भी नहीं किया है, फिल्मों में आने से पहले ही हद से ज्यादा बोल्ड हो गई हैं. इस हसीना ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर बेहद हॉट तस्वीरें पोस्ट की थीं जिनमें इनकी बोल्ड हरकत ने सभी का डयन अपनी ओर खींच लिया. जल्द डेब्यू करने वाली इस एक्ट्रेस ने ब्राले स होकर एक कटी-फटी ड्रेस पहनी और फिर उसमें अंदर हाथ डालकर…

स्टारकिड हैं शनाया कपूर

हम यहां शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की बात कर रहे हैं जो एक्टर संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी है. अर्जुन कपूर, सोनम कपूर और जाह्नवी कपूर की कजिन, शनाया जल्द बॉलीवुड में कदम रखेंगी.

शनाया कपूर की हॉ ट फोटो

शनाया कपूर की हॉट फोटो

शनाया कपूर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी कुछ नई फोटोज पोस्ट की हैं जिनमें उन्होंने सफेद रंग की एक बै कलेस ड्रेस पहनी हुई है. इस फोटो में शनाया का बैक लुक देखने को मिल रहा है.

ब्रालेस हुईं शनाया कपूर

ब्रालेस हुईं शनाया कपूर

शनाया कपूर की ये ड्रेस पीछे से जितनी हॉ ट है, आगे से भी उतनी बोल्ड  है. सामने वाली इस फोटो में देखा जा सकता है कि शनाया इस लुक के लिए ब्रा लेस हो गई हैं और उनकी ड्रे स का आगे का पोर्शन भी काफी छोटा और अलग डिजाइन का है.

खूबसूरत लग रही हैं शनाया कपू

खूबसूरत लग रही हैं शनाया कपूर

इस तस्वीर में शनाया की इस ड्रेस को आप पूरी तरह देख सकते हैं. शनाया ने इस फोटो में अपना पूरा लुक दिखाया है और उनके ऊपर पड़ रही लाइट उनके लुक को और निखार रही है. शनाया इस फोटो में बहुत खूबसूरत लग रही हैं.

ड्रेस के अंदर शनाया कपूर ने डाला हाथ

ड्रेस के अंदर शनाया कपूर ने डाला हाथ

इस फोटो के काफी चर्चे हो रहे हैं. देखा जा सकता है कि शनाया अपने इस ब्रा लेस लुक में काफी कम्फर्टेबल हैं. उन्होंने ब्रा लेस होने के बावजूद अपनी ड्रेस के लूज टॉ प के अंदर हाथ डाल दिया है और ये मो मेंट कैमरे में कैद हो गया है.

Advertisement