Shanaya Kapoor B’olde’st Transparent B’iki’ni: कपूर खानदान की इस बेटी ने अपनी ट्रांसपेरेंट बिकिनी वाली तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आ’ग लगा दी थी. बता दें कि हम यहां अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की कजिन, संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और महीप कपूर (Maheep Kapoor) की बेटी, शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की बात कर रहे हैं. जल्द, कारण जौहर (Karan Johar) के प्रोडक्शन हाउज, ‘धर्मा प्रोडक्शन्स’ से जल्द डेब्यू करने वाली ये स्टार किड कुछ समय पहले अपने एक बेहद बोल्ड फोटोशूट के लिए चर्चा में रही थीं. ट्रांसपेरेंट बिकिनी वाले इस फोटोशूट के बारे में और जानते हैं..

जब कपूर खानदान की इस बेटी ने पहन ली थी आर-पार दिखने वाली बि’कि’नी!

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने काफी समय पहले एक फोटोशूट करवाया था जिसमें इस खूबसूरत स्टार किड ने बि’कि’नी पहनी हुई है. कई एक्ट्रेसेज बि’कि’नी पहनकर फोटोज खिंचवाती हैं लेकिन इस हसीना ने ट्रांसपेरेंट यानी आर-पार दिखने वाली बिकिनी में फोटोशूट करवाया था. जितनी बो’ल्ड सनया की बि’किनी थी, उतने ही बोल्ड उनके पोज भी थे.

Shanaya के बो’ल्ड पोज से नहीं हटेंगी नजरें 

शनाया कपूर की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उन्होंने स्कि’न कलर की बिकिनी पहनी हुई है और ये बिकिनी ट्रांसपेरेंट है. फोटो की पहली और तीसरी स्लाइड में शनाया बैठी हुई हैं और बीच वाली स्लाइड में उन्होंने खड़े होकर पोज किया है. ये एक प्रॉपर बिकिनी भी नहीं है, ये एक आर-पार दिखने वाला शिफॉन का दुपट्टा है, जिसे बिकिनी की तरह पहना गया है.  शनाया ने बिकिनी के साथ एक बड़ी सी हैट भी लगा रखी है और उनका लुक बेहद से’क्सी है.

बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक शनाया जल्द शशांक खैतान की फिल्म ‘बेधड़क’ में नजर आ सकती हैं जिसमें लक्ष्य लालवानी (Lakshya Lalwani) और गुरफतेह पिरजादा (Gurfateh Pirzada) भी साथ काम कर रहे होंगे.

Disclaimer :इस खबर में जो भी जानकारी दी गई है उसकी पुष्टि Newszebra.in द्वारा नहीं की गई है। यह सारी जानकारी हमें सोशल और इंटरनेट मीडिया के जरिए मिली है और इसे मनोरंजन के लिए तैयार किया गया है।

Advertisement