पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो एक्टिंग से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में हैं. इन दिनों भी वह सोशल मीडिया में छाई हुई हैं. दरअसल 14 जुलाई(गुरूवार) को इंडियन बिजनेसमैन और पूर्व आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट से अधिकारिक घोषणा की कि वह सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं. दिलचस्प बात ये हैं की ललित मोदी ने इससे पहले ट्वीट में उन्हें बेटर हाफ बताया था. लेकिन अगले ट्वीट में उन्होंने शादी से इनकार कर दिया. 46 की उम्र में सुष्मिता सेन पार की बोल्डनेस की सारी हदे, शिप पर बैठ दिए बेहद हॉट पोज

ललित मोदी पहले शख्स नहीं हैं, जो सुष्मिता को डेट कर रहे हैं ललित से पहले पूर्व मिस यूनिवर्स 11 मर्दों को डेट कर चुकी हैं. दरअसल ये कहना गलत नहीं होगा कि वह कपड़ों की तरह लड़के बदलती हैं. इस लेख में हम उन मर्दों के बारे में जानेगे, जिनके साथ सुष्मिता सेन रिलेशनशिप में रही हैं.

1) रोहमन शॉल

सुष्मिता के साथ रिलेशनशिप में रहे मर्दों में रोहमन शॉल सबसे चर्चित नाम रहा हैं. बताया जाता हैं कि दोनों की पहली मुलाकत एक फैशन शो के दौरान हुई थी. जिसके बाद पहले दोनों दोस्त बने और एक-दूसरे को डेट करने लगे. यहाँ तक कि दोनों लिव-इन में भी रह रहे थे.

2) ऋतिक भसीन

ऋतिक भसीन ने सुष्मिता सेन को लगभग 4 साल तक डेट किया था. यहाँ तक की मीडिया में ये खबर भी थी दोनों शादी करने वाले हैं और मुंबई में एक घर भी तलाश कर रहे थे. लेकिन कुछ दिन बाद ही उनके ब्रेकअप की खबरें आ गई.

3) बंटी सचदेवा

सुष्मिता सेन सेलिब्रिटी मैनेजर और अभिनेता सोहेल खान के साले बंटी सचदेव को भी डेट कर चुकी हैं. ये उस समय की बात हैं जब बंटी सुष्मिता सेन के सेलिब्रिटी मैनेजर थे. इसी दौरान दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी थी लेकिन सुष्मिता ने अपने रिश्ते को कभी स्वीकार नहीं किया था.

4) साबिर भाटिया

एक्ट्रेस सुष्मिता हॉटमेल के फाउंडर साबिर भाटिया के साथ भी रिलेशनशिप में रही हैं. हालाँकि उनका रिश्ता कुछ ही दिनों में टूट गया था.

5) संजय नारंग


सुष्मिता सेन की अफेयर लिस्ट संजय नारंग का नाम भी है. वह पेशे से एक होटेल कारोबारी हैं. दोनों को कई मौकों पर एक साथ स्पॉट देखा जाता था. दोनों की एक साथ मौजूदगी के बाद अफेयर की चर्चाए खूब सुनने को मिली ही लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया.

6) विक्रम भट्ट

अभिनेत्री सुष्मिता सेन जाने-माने डायरेक्टर विक्रम भट्ट को भी डेट कर चुकी हैं. बताया जाता हैं कि दोनों की पहली मुलाकत फिल्म दस्तक की शूटिंग के दौरान हुई थी. जब सुष्मिता सेन ने शाहरुख के साथ काम करने से कर दिया था मना,फिर हुआ कुछ ऐसा

7) वसीम अकरम

पाकिस्तान के पूर्व महान गेंदबाज वसीम अकरम भी इस सूची का हिस्सा हैं. हालंकि सुष्मिता और अकरम ने कुछ दिनों के रिलेशनशिप के बाद ही दूरियां बना ली थी.

8) इम्तियाज खत्री

सुष्मिता ने इम्तियाज खत्री को भी डेट किया हैं. मीडिया में दोनों के अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियाँ बटौरी थी लेकिन शादी होने से पहले ही दोनों ने अलग होने का फैसला किया था.

9) मानव मेनन

सुष्मिता सेन और विज्ञापन फिल्ममेकर मानव मेनन को भी डेट किया हैं. बताया जाता हैं कि दोनों काफी सीरियस रिलेशनशिप में थे. लेकिन शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. जिसके कारण दोनों की राहे अलग हो गई.

10) मुदस्सर अजीज

विक्रम भट्ट के आलावा मुदस्सर अजीज दूसरे ऐसे डायरेक्टर हैं, जिन्होंने पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता को डेट किया हैं. लेकिन कुछ समय तक डेट करके के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

11) रणदीप हुड्डा

सुष्मिता सेन और अभिनेता रणदीप हुड्डा ने फिल्म कर्मा में एक साथ काम किया था. इस दौरान दोनों करीब आ गए थे और मीडिया में दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा नहीं चल पाया था.

Advertisement