बॉलीवुड में हाथ आजमाने बहुत आते हैं लेकिन कामयाब कुछ ही हो पाते हैं, आज एक ऐसी ही एक्ट्रेस की बात करेंगे जिसे मनहूस बताकर निकाल दिया गया था…

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में किसी भी एक्टर या एक्ट्रेस का पैर जमाना आसान नहीं होता। कई बार सब कुछ अच्छा होते हुए भी हाथ से फिल्में निकल जाती हैं और कई बार एक ही फिल्म कर के नाम चमक जाता है। ये इंडस्ट्री बेहद अनप्रेडेक्टेबल मानी जाती है। यहां आपको उस एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कभी 31 साल बड़े नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) के साथ बोल्ड सीन देकर रातों रात इंडस्ट्री का नामी चेहरा बन गई थी, जबकि कभी उसे मनहूस बताकर एक नहीं बल्कि 12 फिल्मों से निकाला गया था। जी हां, ये एक्ट्रेस थी विद्या बालन (Vidya Balan)।

जानिए विद्या बालन की बेस्ट एक्टिंग वाली इन 5 फिल्मों के नाम
विद्या बालन आज बॉलीवुड इंडस्ट्री का बेहद नामी चेहरा हैं। अपनी एक्टिंग और खूबसूरती में वह हर किसी को मात देती हैं, लेकिन एक समय उन्हें मनहूस समझा गया था। ( 64 की उम्र में अमिताभ बच्चन ने 19 साल की एक्ट्रेस संग दिया था बोल्ड सीन, 44 साल छोटी हीरोइन से किया था लिपलॉक )

साल 2011 में ‘द डर्टी पिक्चर’ में 60 साल के नसीरूद्दीन शाह के साथ बोल्डसीन देकर विद्या बालन सुर्खियों में आ गई थीं। विद्या उस समय 30 साल की थीं।

vidya balan the dirty picture bollywood: Vidya Balan was worried about how  her parents reaction after watching the dirty picture: द डर्टी पिक्चर करने  के बाद विद्या बालन को लगा था पैरंट्स
इस फिल्म में सिल्क स्मिता का रोल करने वाली विद्या ने पहले भी कई शो में काम किया था। हालांकि उनकी पहचान इस फिल्म से ही हुई थी। 31 साल बड़े नसीर के संग विद्या ने कई सेंसेशनल बोल्ड सीन शूट किए थे।( 13 साल छोटी इस एक्ट्रेस संग भोजपुरी एक्टर रवि किशन ने किया था स्वीमिंग पूल में लिपलॉक, सेंसेशनल बन गया था बोल्ड सीन )

विद्या का फिल्मी सफर आसान नहीं था। ‘द अनुपम खेर शो’ में विद्या ने बताया था कि जब वह कॉलेज में थीं तब भी एक साथ 12 फिल्मों के लिए साइन कर लिया गया था। एक ही डायरेक्टर ने उन्हें 12 फिल्मों में साइन किया था।

कभी विद्या बालन को मनहूस समझती थी साउथ फिल्म इंडस्ट्री, आमिर की वजह से लगी  थी दिल पर चोट - Entertainment News: Amar Ujala
विद्या ने बताया कि जब शूटिंग के लिए मुंबई पहुंचीं तो उन्हें पता चला कि फिल्म बंद पड़ गई है। जिस डायरेक्टर को वह फिल्म डायरेक्ट करनी थी उन्होंने इस फिल्म से पहले आठ फिल्में की थीं और सभी फिल्में सुपरहिट थीं, लेकिन जैसे ही वह उनके साथ फिल्म शूट करने गए फिल्म बंद हो गई।( अनिल कपूर की फिल्म में ही सोनम कपूर ने दिया था जबरदस्त बोल्ड सीन, आयुष्मान खुराना संग किया था लिपलॉक )

विद्या का कहना था कि डॉयरेक्टर को यही लगा कि उनके कारण ही फिल्म बंद हुई है और उन्होंने एक साथ उन्हें 12 ही फिल्मों से बाहर कर दिया था।

विद्या बालन के बारे में यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे शेयर करें

Advertisement