करण ने पूछा कियारा आडवाणी से से’क्स लाइफ पर सवाल तो बोली, मेरी मम्मी को..: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री कियारा आडवाणी आए दिन चर्चा में रहती है। हाल ही में कियारा आडवाणी मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर के साथ जाने माने फिल्म मेकर करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करन’ में पहुंचे जहां पर उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए। इस दौरान करण जौहर ने शाहिद और कियारा की निजी जिंदगी पर भी सवाल किए जिसके उन्होंने बेबाकी तरीके से जवाब दिए।

शो में करण ने पूछा कि, शाहिद बेड पर कौनसा रोल प्ले करते हैं? इसकी दौरान उन्होंने कियारा से भी पूछा कि ‘क्या आपने कभी ऐसा कुछ नहीं किया?’ इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि, “मेरी मम्मी इस शो को देखने वाली हैं’, जिसके बाद करण, कियारा से पूछते हैं कि ‘तो क्या आपकी मम्मी को लगता है कि आप वर्जिन हो?’। निर्माता के इस सवाल का जवाब देते हुए कियारा कहती हैं कि ‘मुझे ऐसा लगता है’।

इसके बाद करण फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछते हैं कि ‘क्या आपका ये कहना है कि आप सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में नहीं हो?’ इसके जवाब में कियारा ने कहा कि, “मैं ना तो मना कर रही हूं और ना ही मैं हां कहूंगी’। इसके बाद करण पूछते हैं कि ‘क्या आप दोनों क्लोज फ्रेंड्स हो?’, जिसके बाद कियारा कहती हैं कि ‘हम क्लोज फ्रेंड्स से ज्यादा हैं’।

इसके अलावा कियारा ने अपनी शादी पर बात करते हुए कहा कि, “मैं हमेशा से शादी में भरोसा करती हूं। मैंने अपने घर पर खूबसूरत शादियां देखी हैं। तो मैं अपनी जिंदगी में भी ऐसा ही करना चाहती हूं।

लेकिन इसके बारे में आज मैं कॉफी विद करण पर कुछ बताने वाली नहीं हूं। और निश्चित तौर पर आप सबको आमंत्रित किया जाएगा। मुझे सच में आलिया भट्ट बहुत पसंद हैं और मैं चाहूंगी कि वह मेरी ब्राइड स्क्वॉयड में हो। मैं उन्हें प्यार करती हूं और वह बहुत क्यूट हैं’।

बात की जाए यदि कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा कियारा आडवाणी जल्दी अभिनेता विकी कौशल के साथ फिल्म ‘गोविंदा मेरा नाम’ में नजर आने वाली है इसके अलावा उनके खाते में आरसी 15 जैसी फिल्में भी शामिल है।

बता दे वह फिल्म आरसी 15 में साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर राम चरण के साथ मुख्य किरदार में नजर आएंगी। यह उनकी एक तेलुगू फिल्म होगी। बता दें कि इससे पहले कियारा मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म भूल भुलैया 2 में नजर आई थी। इसके अलावा उन्हें फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में भी देखा गया था जिसमें वह जाने माने अभिनेता वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर जैसे बड़े सितारे नजर आए थे।

Advertisement