बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की इस साल दी गई ईद पार्टी जबरदस्त सुर्खियों में रही. इस पार्टी से कई दिलचस्प तस्वीरें और वीडियोज सामने आ चुके हैं. वहीं, इस पार्टी में एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भी शामिल हुई थीं. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के साथ सलमान की एक फोटो जबरदस्त वायरल हो रही हैं. इस फोटो में दोनों की बेहद शानदार बॉन्डिंग दिखाई दे रही है. वहीं, ये फोटो फैंस को बहुत पसंद आ रही है और दोनों का प्यार देखकर फैंस इतने इंप्रेस हुए हैं कि दोनों को शादी करने की सलाह दे रहे हैं.

करिश्मा ने शेयर की फोटोज

दरअसल, करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खास दोस्त सलमान खान के साथ बेहद कुछ क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इस फोटो में करिश्मा कपूर गोल्डन और ब्राउन रंग के आउटफिट में खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं, सलमान खान ने ब्लैक शर्ट और ब्लू जींस पहनी हुई है. इस फोटो में दोनों एक- दूसरे को गले लगाते और खुलकर हंसते- मुस्कुराते दिखाई दे रहे हैं. यहां देखें सलमान- करिश्मा की वायरल हो रही तस्वीरें|

करिश्मा कपूर का सच आया सामने तलाक के बाद भी वसूल करती है पति से लाखों रुपए  - Daily News

फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

इन फोटोज को शेयर करते हुए करिश्मा कपूर ने कैप्शन में लिखा- ‘OG के साथ वापस आ गई हूं. सभी को ईद मुबारक’. वहीं, इस पोस्ट में हैशटैग के जरिए करिश्मा ने सलमान के अपना बेस्ट फ्रेंड बताया है. इन फोटोज पर मिल रहे कमेंट्स को देखें तो दोनों की बॉन्डिंग फैंस को बहुत इंप्रेस करती दिखाई दे रही है. कई लोगों ने तो करिश्मा और सलमान को शादी करने की सलाह दे डाली है.

करिश्मा कपूर करेंगी सलमान खान से शादी! दोनों नजदीक आए तो - Haryana Today

करिश्मा कपूर फिलहाल अपने दोनों बच्चों के साथ रहती हैं. बता दें कि इन दिनों करिश्मा अपनी अपकमिंग फिल्म ब्राउन की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं सलमान खान टाइगर 3, कभी ईद कभी दीवाली और पठान में दिखाई देंगे. उन्हें आखिरी बार अंतिम: द फाइनल ट्रुथ में देखा गया था.

Advertisement