होली का त्योहार भारत में एक बहुत बड़ा त्योहार माना जाता है। होली के त्यौहार में लोग रंगों से खेलते हैं और खूब एंजॉय करते हैं। भारत के सबसे बड़े त्यौहार में से एक है और सभी लोग इसमें खूब एंजॉय करते हैं। वर्तमान समय में बॉलीवुड की अभिनेत्री करीना कपूर होली के त्यौहार को ना मनाने की वजह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बॉलीवुड की अभिनेत्री करीना कपूर जो की अब करीना कपूर खान बन चुकी है ऐसा इसलिए कभी करीना कपूर ने बॉलीवुड के अभिनेता सैफ अली खान से शादी कर ली, अब होली का त्यौहार नहीं मनाती है। जब इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि उनके दादाजी राजकुमार है। करीना कपूर अपने दादाजी की वजह से होली का त्यौहार नहीं मनाती है। आखिर क्यों करीना कपूर ने अपने दादाजी की वजह से होली का त्यौहार हम मनाना बंद कर दिया।

करीना कपूर अब नहीं मनाती है होली का त्योहार, बताई यह बड़ी वजह

आज के समय में ऐसा कोई व्यक्ति नहीं है जो करीना कपूर को नहीं जानता हो। अकेले-अकेले करीना कपूर ने बॉलीवुड का बहुत सारी सुपरहिट फिल्में दी है जिसकी जगह आज के समय में सभी लोगों ने काफी ज्यादा पसंद करते हैं और काफी प्यार भी देते हैं। वर्तमान समय में करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। इसकी वजह यह है कि करीना कपूर होली के त्यौहार को नहीं मनाती है। दलित के बारे में करीना कपूर से पूछा गया तो उन्होंने इसका जिम्मेदार अपने दादाजी राजकुमार को ठहराया। आइए आर्टिकल में आपको बताते हैं की आखिर क्यों करीना कपूर ने होली का त्योहार ना मनाने का जिम्मेदार अपने दादाजी को ठहराया था।

करीना कपूर अपने दादाजी की वजह से नही मानती है होली, यह है वजह

बॉलीवुड की अभिनेत्री करीना कपूर होली के त्यौहार को अब नहीं मनाती है। इसकी वजह यह है की करीना कपूर के जो दादा जी थे उनके स्वर्गवास के बाद करीना कपूर अकेली हो गई थी। ऐसा इसलिए क्योंकि करीना और उनके दादाजी का बॉन्ड बहुत अच्छा था और उनके जाने के बाद करीना अकेला अकेला महसूस करने लगी। जिसके चलते उन्हें होली खेनले में मजा नही आया करता था। यही कारण है की करीना ने होली खेलना छोड़ दिया।

Advertisement