करीना कपूर खान से करण जौहर ने पूछा बेहद निजी सवाल, कहा- बच्चों के बाद सैफ कैसे करते हैं से’क्स: करण जौहर के मोस्ट पॉपुलर शो कॉफी विद करण 7 में आमिर खान का अलग ही मस्तमौला साइड दिखा! मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर की फ्रेंडली वाइब्स देखकर फैंस उनके मुरीद हो गए हैं! आमिर को करण जौहर अपने शो के लिए बोरिंग समझते थे लेकिन इसके उल्ट आमिर ने अपना स्वैग दिखाकर लोगों को खूब एंटरटेन किया

आमिर खान और करीना कपूर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के प्रमोशन में बिजी हैं! यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी!अपने टॉक शो में करण, करीना और आमिर से कई पर्सनल सवाल पूछें

करण जौहर ने करीना कपूर खान के साथ रैपिड-फायर राउंड खेला, जिसमें वो लगातार थोड़ा उबाऊ जवाब दे रही थीं! इसके बाद करण ने करीना से पूछा, ‘किन्हें रणबीर कपूर की पार्टी में इनवाइट नहीं किया जाएगा?’ जिस पर करीना ने कहा, ‘मुझे नहीं पता!’ इसके बाद उन्होंने तुरत बेबो से पूछा ‘शाहिद कपूर की पार्टी में कौन वो शख्स होगा जिसे इनवाइट नहीं किया जाएगा?’ इस पर करीना कपूर ने कहा, “मुझे, मुझे लगता है!” करीना का जवाब सुनकर करण जौहर हंस पड़े!

आमिर-करीना ने मिलकर करण को घेरा

करण जौहर अपने शो में सितारों से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तमाम सवाल पूछते हैं! आमिर खान और करीना कपूर खान भी उनके सवालों से बच नहीं सके लेकिन आमिर खान उल्टा शो के होस्ट पर ही हावी नजर आए! पर्सनल सवाल पूछने पर करीना और आमिर ने मिलकर करण जौहर को घेर लिए और वह बचने की तरीके ढूंढते नजर आए!

से क्स लाइफ से सवाल पर करीना का जवाब

करण जौहर ने करीना कपूर खान से पूछा कि बच्चे होने के बाद क्वालिटी से-क्स मिथ है या रिएलिटी? जवाब में करीना कपूर खान ने कहा- तुम्हें पता नहीं चलेगा! करण जौहर ने तुरंत डिफेंसिव होते हुए कहा कि मेरी मां ये शो देख रही हैं और आप मेरी से-क्स लाइफ के बारे में बात कर रही हो! इस पर आमिर खान ने पलटवार करते हुए तुरंत कहा- आपकी मां को तब दिक्कत नहीं होती है जब आप दूसरे लोगों की सेक्स लाइफ के बारे में बात करते हो?

 

 

उनका यह अंदाज पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर ये प्रोमो काफी वायरल हो रहा है! बता दें कि करीना और आमिर फिल्म लाल सिंह चड्ढा में साथ नजर आने वाले हैं! ये फिल्म फॉरेस्ट ग्रंप की हिंदी रीमेक है! इसके पहले आमिर और करीना 3 इडियट्स में साथ नजर आए थे!

Advertisement