बॉलीवुड के कंजूस स्टार्स
बॉलीवुड स्टार्स का अलग ही स्टारडम होता है। उनके फैंस उनके एक दीदार को तरसते हैं। बड़े पर्दे पर दिखने वाले ये स्टार्स अपने काम से काफी नाम कमाते हैं और इसके साथ ही खूब पैसा भी कमाते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स हैं जो अपने कंजूस स्वभाव को लेकर काफी पॉपुलर हैं। हम आपको बताने जा रहे हैं कि उन कलाकारों के नाम जो ज्यादा पैसा खर्च करने में विश्वास नहीं करते हैं।

सलमान खान (Salman Khan)
बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान ने कई फिल्मों में काम किया है और खूब पैसा कमाया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह काफी कम खर्चीले हैं। सलमान खान अपने पैरेंट्स के साथ 2 बीएचके फ्लैट में रहते हैं और वह सोफे पर सोते हैं। सलमान खान बहुत साधारण फोन का इस्तेमाल करते हैं।

काजोल (Kajol)
काजोल ने तमाम हिट फिल्मों में काम किया है और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। काजोल को लेकर कहा जाता है कि वह ज्यादा खर्चीली नहीं हैं। यहां तक कि उनके बेस्टफ्रेंड करण जौहर ने उन्हें कंजूस का टैग दिया है। अजय देवगन अपनी पत्नी काजोल के इस नेचर के साथ खुश हैं।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)
शाहरुख खान के शोहरत और दौलत की कोई कमी नहीं है लेकिन वह काफी सोच-समझकर पैसे खर्च करते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा अमीर लोगों में से एक शाहरुख खान साधारण तरह से अपनी जिंदगी जीने के लिए जाने जाते हैं।

जॉन अब्राहम (John Abraham)
जॉन अब्राहम अपने एक्शन अंदाज के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने तमाम फिल्मों में काम किया है। जॉन अब्राहम को लेकर कहा जाता है कि वह खर्चा करने में काफी पीछे हैं। वह दो टी-शर्ट और एक जोड़ी जींस और एक जोड़ी चप्पल के साथ रहते हैं।

सारा अली खान (Sara Ali Khan)
सारा अली खान बहुत ही अमीर फैमिली से आती हैं और खुद भी कमाती हैं। इसके बावजूद और ज्यादा खर्चा नहीं करती हैं। सारा अली खान महंगी ड्रेस नहीं पहनती हैं। इसके साथ ही वह लग्जरी गाड़ियों से ना चलकर सस्ती कार पर चलना पसंद करती हैं।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)
रणबीर कपूर ने अपने काम के दम पर इंडस्ट्री में खास पहचान बनाई है। रणबीर कपूर को लेकर कहा जाता है कि वह काफी कंजूस हैं। बताया जाता है कि उन्होंने अपनी शादी के दौरान जूता-चुराई रस्म में 11.5 करोड़ की डिमांड पर सिर्फ 1 लाख रुपये ही दिए थे।

Advertisement