अमेरिकी मॉडल एमिली रतजकोव्स्की एक फोटोशूट के कारण लोगों के निशाने पर आ गई हैं, जिसमें उन्होंने अपने बेटे के साथ बाथटब में न्यू’ड पोज दिया है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि एमिली रतजकोव्स्की बाथटब में पानी में न्यू’ड लेटी हुई हैं और उनका एक साल का बेटा भी उनके बगल में बिलकुल नं’गा खड़ा है। वो अपने बेटे की तरफ देख रही होती हैं और बेटे ने उनके कंधे पर हाथ रखा होता है। लोग इस तस्वीर की आलोचना कर रहे हैं।

उनके बेटे सिल्वेस्टर के शरीर के पीछे के हिस्से को ढकने के लिए मॉडल ने फोटो को एडिट कर के वहाँ दिल का निशान बना दिया। इंस्टाग्राम पर उनके 3 करोड़ फॉलोवर्स हैं। हाल ही में उनके पति सेबेस्टियन बेयर मैक्लर्ड के साथ उनका तलाक हुआ है। बच्चे की नं’गी तस्वीर शेयर करने को लेकर लोगों ने नाराजगी जताई है। लोगों का कहना है कि एमिली रतजकोव्स्की को फ़िलहाल माँ की जिम्मेमदारी निभानी चाहिए, भले ही उनका बेटा बड़ा होकर स्वेच्छा ये सब कर सकता है। एमिली ने कुछ दिनों पहले अपने कुत्ते के साथ भी न्यू’ड लेटी हुई तस्वीर शेयर की थी।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि मॉडल ने अटेंशन पाने के लिए ऐसा किया है। एक ने लिखा कि आप भले ही कितनी ही सुंदर हों, आपको ये शोभा नहीं देता है। लोगों का मानना है कि सोशल मीडिया में लाइक्स और कमेंट्स के लिए वो अपने बच्चे का इस्तेमाल कर रही हैं। एक यूजर ने पूछा कि तुम्हारा बेटा बड़ा होकर जब ये तस्वीरें देखेगा तो उसे कैसा लगेगा? एक यूजर ने लिखा कि जो डार्कनेट पर होता था, अब खुलेआम हो रहा।

हालाँकि, अमेरिकी मॉडल के कुछ फैंस ने उनका समर्थन भी किया और कहा कि जो लोग इस तस्वीर को गं’दी नजर से देख रहे हैं, वो ‘Pedophile (बच्चों के साथ यौ”न हरकतें करने वाले)’ हैं। एक ने लिखा कि इसमें न्यू’डि’टी नहीं है, बल्कि ये तो पानी में मस्ती है। एमिली रतजकोव्स्की ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ‘Love Of My Life’ भी लिखा। हाल ही में तलाक के बाद मॉडल ने एक TikTok वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि पितृसत्ता के लिए प्यार में कोई जगह नहीं है।

Advertisement