Disha Patani Bold Photos: बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patani) की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जो कि हम आपके लिए लेकर आए हैं. दिशा पाटनी घर से निकलते हैं कौमरों की नजरों में आ जाती हैं.  कुछ ऐसा ही इस बार भी देखने के लिए मिला.  दिशा पाटनी का इस दौरान का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है.

एक्ट्रेस दिशा पाटनी को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी ने क्लिक किया. इस दौरान दिशा पाटनी की कुछ तस्वीरें हम आपके लिए लेकर आए हैं. दिशा के इस लुक पर हमेशा की तरह वहां मौजूद हर किसी की नजरें थमीं की थमीं रह गईं. आगे की स्लाइड्स में देखिए दिशा की इस दौरान की कुछ तस्वीरें.

दिशा पाटनी के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस इस दौरान कैजुअल लुक में काफी स्टाइलिश दिखाई दे रही थीं.

दिशा पाटनी ने इस दौरान स्पैगिटी टॉप और ट्राउजर्स पहने हुए थे. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को व्हाइट स्नीकर्स के साथ टीम अप किया. इसके साथ ही खुले बाल और सनग्लासेस दिशा के इस लुक में जान डाल रहे थे.

बता दें कि दिशा पाटनी पिछले कुछ समय से अपने ब्रेक अप को लेकर छाई हुई हैं. दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ ने सालों डेटिंग के बाद एक दूसरे से ब्रेक अप कर लिया है.

दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ ड्रॉप करती रहती हैं जो कि मिनटों में वायरल हो जाती हैं.

Advertisement