कटरीना और विक्की बॉलीवुड के ऐसे कपल बन गये हैं जिनकी नामदारी दिन ब दिन बढ़ती जा रही है. फैंस दोनों के बारे में कुछ न कुछ नया जानने को हमेशा तैयार बैठे रहते हैं. दोनों की आम ज़िंदगी से लेकर निजी ज़िंदगी के हर पहलू को जानना चहाते हैं ये कपल क्या करते हैं, कहां जाते हैं, क्या खाते हैं और क्या पहनते हैं. दोनों से जुड़ी हर चीज़ जानना चाहते हैं.

हाल ही में कटरीना और विक्की से जुड़ी एक तस्वीर सामने आई है जिसमें दोनों अपने बेडरूम में दिखाई दे रहे हैं और इस बात का खुलासा भी हुआ है कि अकेले वक़्त में दोनों क्या करना पसंद करते हैं. इन तस्वीरों को खुद विक्की कौशल ने अपने सोशल मीडिया से शेयर किया है. दोनों की ये तस्वीर सोशल माडिया पर तूल पकड़ती जा रही है. तस्वीर के ज़रिए आप देख सकते हैं कि जब विक्की अपने थक हार कर अपने कमरे में आते हैं तो कटरीना उन्हे खुश करने के लिए अलग-अलग तरीके आज़माती हैं.

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कटरीना ने अपने पति विक्की के लज़ीज़ खाना बनाया है. बेड पर खाने की तीन चीज़े दिख रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए विक्की ने कैप्शन में लिखा है, ‘पोस्ट पैकअप पैंपर’ बता दें कि विक्की और कटरीना ने बीते 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी की थी.

शादी के बाद मशरूफियत के चलते दोनों ने अपनी शादी का रिशेप्शन नहीं दिया है. कटरीना इन दिनों टाइगर 3 की शूटिंग में मशरूफ है और वहीं विक्की इन दिनों सारा अली खान के साथ इंदौर में शूटिंग में व्यस्थ चल रहे हैं. बता दें दोनों की इन प्यार भरी तस्वीरें को देखकर फैंस बड़े ही खुश नज़र आ रहे हैं. फैंस को कटरीना का यह अंदाज़ लोगों को खूब भा रहा है. इस तस्वीर के कमेंट में फैंस कटरीना की तारीफ करते हिए नज़र आ रहे हैं.

Advertisement