कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंस फोर्ट होटल में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. शादी का जश्न 7-12 दिसंबर तक चलेने वाला है. शादी के लिए होटल में बुकिंग हो चुकी है.

हालांकि अभी इसकी औपचारिक घोषणा होनी बाकी है. वीआईपी वेडिंग के आयोजन के लिए कई इवेंट कंपनियां मिलकर काम कर रही हैं. इस खास शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की एक कथित लिस्ट सामने आई है, जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम शामिल हैं.

Car rental services overbooked for Vicky Kaushal-Katrina Kaif's Jaipur  wedding - Movies Newsविक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. खबर है कि दोनों फिल्म स्टार्स अगले महीने यानी दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. कैटरीना-विक्की दोनों परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में राजस्थान (Rajasthan) में रॉयल वेडिंग करने वाले हैं.

दोनों की शादी को लेकर अब तक कई खबरें आ चुकी हैं. विक्की-कैटरीना भले अपनी शादी (Vicky-Katrina wedding) और लव लाइफ को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं, लेकिन अपने इस खास दिन को परिवार के आशीर्वाद और दोस्तों की मौजूदगी में वह खास बनाने वाले हैं. इस खास शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की एक कथित लिस्ट सामने आई है, जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम शामिल हैं.

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) राजस्थान के सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur) जिले के सिक्स सेंस फोर्ट होटल में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. बताया जा रहा है कि शादी का जश्न 7-12 दिसंबर तक चलेगा. शादी के लिए होटल में बुकिंग हो चुकी है. हालांकि अभी इसकी औपचारिक घोषणा होनी बाकी है.

कई इवेंट कंपनियां मिलकर कर रही हैं काम
वीआईपी वेडिंग के आयोजन के लिए कई इवेंट कंपनियां मिलकर काम कर रही हैं. इन सभी खबरों के बीच उन मेहमानों की एक लिस्ट सामने आई हैं, जो दोनों की इस हाई-प्रोफाइल डेस्टिनेशन वेडिंग में शामिल होने जा रहे हैं.

 

बॉलीवुड के ये स्टार्स होंगे शामिल!
इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इन मेहमानों में कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हैं. इस लिस्ट में करण जौहर, अली अब्बास जफर, कबीर खान, मिनी माथुर, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी के अलावा वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल जैसी हस्तियां शामिल हैं.

सलमान खान का नाम नहीं शामिल
लिस्ट में कैटरीना कैफ के खास दोस्त सलमान खान का नाम नदारद है, हालांकि सलमान के लिए खास न्यौता है या नहीं इसके बारे में कहना भी मुश्किल है.

latest bollywood news malaika arora enemies in bollywood including salman  khan katrina kajol - News Nationदिवाली पर हुआ था रोका
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना और विक्की का रोका दोनों के परिवार की मौजूदगी में हुआ था. ये रोका दिवाली के दिन फिल्म निर्माता कबीर खान के घर पर हुआ था.

गाड़ियों की हुई कमी
खबर यह भी है कि दोनों की शादी की तारीखों के करीब शूटिंग कर रहे फिल्म और टीवी क्रू को किराए वाली गाड़ियों की कमी का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि अधिकांश एसयूवी और हाई-एंड कारों को कैटरीना और विक्की की शादी के लिए पहले ही बुक कर लिया गया है. जो मेहमानों को एयरपोर्ट से होटल तक पिक-अप और ड्रॉप की सुविधा देगीं. इसके लिए उनके दोस्तों और मैनेजर्स ने थोक में किराए की कार बुक कर ली है.

Advertisement