एक्ट्रेस शिल्पी राज का ब्वॉयफ्रेंड के साथ MMS वायरल हो रहा है, लेकिन सवाल ये है कि आखिर वो तीसरा शख्‍स कौन था जिसने ये वीडियो शूट किया ।

New Delhi, Apr 22: भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर शिल्पी राज का न्यू’ड वीडियो किसी तीसरे शख्स ने शूट किया है । वीडियो शूट हो रहा है ये शिल्पी राज और उनके ब्‍वॉयफ्रेंड को भी पता है । अब ऐसे में सवाल उठना वाजिब है कि इन निजी पलों में किसी तीसरे शख्स की कमरे में मौजूदगी का कारण क्या था? किसने इस वीडियो को शूट किया है और कौन है वो जिसके सामने शिल्‍पी और उनके ब्‍वॉयफ्रेंड ने ऐसा काम किया ।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों एक्‍ट्रेस सिंगर शिल्‍पी राज का एमएमएस तहलका मचा रहा है । शिल्पी

Shilpi Raj Wikipedia , Age , Photo , Viral Video - BhojpuriTadka.in -  Bhojpuri News Hindi,Bhojpuri Movies News ,Bhojpuri New Song,Bhojpuri Takda

राज उभरती हुई गायिका हैं और बहुत अच्‍छे मुकाम तक पहुंच चुकी हैं । उनके पास इतने काम है कि वो ऐसी किसी बेहूदा पब्लिसिटी की मोहताज नहीं । ऐसे में ये वीडियो क्‍यों आया, कहां से आया, किसने शूट किया कई सवाल है । दरअसल ये वीडियो कमरे में मौजूद किसी तीसरे शख्‍स द्वारा शूट किया हुआ बताया जा रहा है । शिल्‍पी और उनके ब्‍वॉयफ्रेंड ने ऐसा क्‍यों किया, सब जानना चाहते हैं ।

शिल्‍पी ने बताया साजिश

शिल्पी राज का इस पूरे मामले पर बयान आया है । एक्‍ट्रेस-सिंगर ने मीडिया के सामने रोते हुए इसे साजिश बताया है। शिल्पी राज ने इस वीडियो को शेयर नहीं करने की अपील लोगों से कर रही हैं। शिल्पी shilpi raj4राज के

Bhojpuri singer Shilpi Raj private video mms leaked reportedly with her  boyfriend

बयान के मुताबिक,” उनके यहां खुशी का वातावरण है, उनके यहां शादी है तब भी खुशी पर ग्रहण लग गया है। उन्होंने कहा कि कुछ शरारती लोग को जो मर्जी आए यूट्यूब पर कुछ भी चला रहे हैं । शिल्पी ने रोते हुए कहा कि दर्शकों की पसंद की वजह से वे गाती हैं, दर्शक ही उन्हें इस लाइन में लेकर आए हैं। शिल्पी ने इस वीडियो साजिश बताया है।

तीसरा कौन है ?

हालांकि वीडियो में ये पता नहीं चल पा रहा है कि शिल्‍पी और उनके ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ कमरे में तीसरा

कौन है । ये वीडियो तीनों की जानकारी में बनाया गया है । या तो लीक हुआ है या लीक किया गया है । लेकिन शिल्‍पी इसे साजिश बता रही हैं । बहरहाल ऐसे वीडियो अगर आप तक पहुंच रहे हैं तो उन्‍हें शेयर ना करें ।

4ee

 

Advertisement