वेब सीरीज ‘गन्दी बात’ में अपनी बोल्डनेस के जलवे बिखेरकर अभिनेत्री अन्वेषी जैन रातोंरात स्टार बन गई थी। इसके बाद अभिनेत्री भले ही बड़े पर्दे पर नजर नहीं आयी हो पर वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अन्वेषी अक्सर हॉट और सेक्सी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिन्हें देखकर लोगों के लिए खुद को संभालना मुश्किल हो जाता है।

 

'गंदी बात' की एक्ट्रेस अन्वेषी जैन की प्राइवेट तस्वीरें लीक, सोशल मीडिया पर छाई Viral Photos anveshi jain 2

अन्वेषी जैन एक फिल्म अभिनेत्री, मॉडल, होस्ट, गायिका और मोटिवेशनल स्पीकर हैं। उनका जन्म 25 जून 1991 मध्य प्रदेश के खजुराहो में हुआ था। अन्वेषी जैन ने इलेक्ट्रिकल इंजीनियर के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। कुछ समय बाद इस प्रोफेशन को छोड़कर वह इंदौर जाकर बिजनेस वूमेन बन गई।

'गंदी बात' की एक्ट्रेस अन्वेषी जैन की प्राइवेट तस्वीरें लीक, सोशल मीडिया पर छाई Viral Photos anveshi jain 32

 

इस प्रोफेशन को भी उन्होंने जल्दी ही अलविदा कह दिया और अपने परिवार को बिना बताएं मुंबई में आकर बस गई। यह फैसला अन्वेषी जैन की ज़िन्दगी का टर्निंग पॉइंट साबित हुआ।

'गंदी बात' की एक्ट्रेस अन्वेषी जैन की प्राइवेट तस्वीरें लीक, सोशल मीडिया पर छाई Viral Photos anveshi jain2

मुंबई में आकर उन्होंने कई शो होस्ट किये। साल 2019 में वेब सीरीज ‘गंदी बात’ में हद से ज्यादा बोल्ड सीन देकर अभिनेत्री लोगों की नजरों में आ गई और रातोंरात स्टार बन गई।

 

'गंदी बात' की एक्ट्रेस अन्वेषी जैन की प्राइवेट तस्वीरें लीक, सोशल मीडिया पर छाई Viral Photos anveshi jain 444

इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री अन्वेषी जैन को 4.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। अभिनेत्री भी अपने फैंस को बोल्डनेस का भर-भरकर डोज देती रहती हैं साथ ही लोगों को रिलेशनशिप एडवाइस भी देती रहती हैं।
अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से अन्वेषी अक्सर सुर्ख़ियो में छाईं रहती हैं और उनके फैंस उनपर प्यार लुटाते नहीं थकते हैं।

'गंदी बात' की एक्ट्रेस अन्वेषी जैन की प्राइवेट तस्वीरें लीक, सोशल मीडिया पर छाई Viral Photos anveshi jain 8

Advertisement