पाकिस्तान की सबसे बोल्ड अदाकाराओं में शुमार की जाने वाली मथीरा ने एक और फोटो इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर गर्मी में पारा और बढ़ा दिया है. अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियो की वजह से हमेशा वायरल रहने वाली पाकिस्तानी मॉडल एक्ट्रेस मथीरा ने गाले लिबास में बीच के अंदर की यह तस्वीर शेयर कर अपने फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है.

मथीरा ने तस्वीर शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा,”मुझसे मिलना है तो वहां मिलो जहां आसमान समुद्र को छूता है.” इसके आगे मथीरा लिखती हैं,”मुझे बीच पर शलवार-कमीज में होने की उम्मीद मत करो”

एक्ट्रेस मथीरा के चाहने वाले ना सिर्फ पाकिस्तान बल्कि दुनियाभर में बड़ी तादाद में है. मथीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके 1.8 मिलियन के करीब फोलअर्स हैं. मथीरा को पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और बेबाक एक्ट्रेस माना जाता है.

Pakistan bold actress Mathira share her hot beach photo on instagram | Pak  की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस ने बढ़ाई धड़कनें, बोली- शलवार-कमीज की उम्मीद मत रखना  | Hindi News, Zee Salaam Viralमथीरा जो भी बोलती हैं वो बिना किसी खौफ के बोलती हैं. साथ ही वो अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज़ को लेकर भी लोगों के निशाने पर रहती है. उन्हें कुछ लोग ट्रोल करते रहते हैं, हालांकि मथीरा किसी के भी दबाव में नहीं आतीं वो हमेशा ट्रोलिंग का सामना करने के बावजूद अपने रास्ते पर चलती रहती हैं.

zoobagangbang (u/zoobagangbang) - Redditपाकिस्तानी एक्ट्रेस, मॉडल, सिंगर और डांसर मथीरा ने 2012 में पंजाबी सिंगर फारान से शादी की थी. हालांकि उनकी यह शादी ज्यादा दिन चल पाई थी. 2018 में फारान और मथीरा एक दूसरे से अलग हो गए थे. दोनों का एक बेटा भी है. जिसका नाम आहिल रिजवी है.

Advertisement