Urvashi Rautela Oops Moment Video: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) दुनिया भर में अपनी खूबसूरती के दम पर एक अलग ही पहचान बना चुकी हैं. आए दिन एक्ट्रेस के एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक सामने आते रहते हैं जिन्हें इनके फैंस खूब पसंद करते हैं. ऐसा ही एक लुक अब सामने आया है. हालांकि इस लुक में एक्ट्रेस को जरा ऊप्स मूमेंट का सामना करना पड़ा है. उर्वशी का इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

वायरल हो रहा है ये वीडियो 

उर्वशी रौतेला का एक किलर लुक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे वह गाड़ी से उतरने के बाद OOPS मोमेंट की शिकार हो गईं. इस वीडियो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि वह किसी पार्टी या फंक्शन में सरीक होने जा रही हैं. हालांकि यह वीडियो कब की है ये जानकारी सामने नहीं आई है.

पहले भी हो चुकी है ऊप्स मूमेंट का शिकार

हालांकि आपको बता दे कि ये पहली बार नहीं है जब उर्वशी को बोल्ड के कारण फजीहत का सामना करना पड़ा रहा हो बल्कि इससे पहले भी कई बार ये एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुका के कारण ऊप्स मूमेंट का सामना कर चुकी हैं. उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

उर्वशी रौतेला की फिल्में 

उर्वशी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी अगली फिल्म ‘द लीजेंड’ को लेकर चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म के जरिए वह तमिल इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म में उर्वशी के साथ साउथ एक्ट्रेस अरुल सरवनन और विजय कुमार भी लीड रोल में नजर आएंगे.

Advertisement