बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसा कई बार होता है कि हीरोइन और हीरो अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए मीडिया के सामने जाते है।मीडिया के सामने ही अभिनेत्रियां कभी कभी ऐसा कपड़े पहनकर आ जाती हैं कि उन्हें लोगों के सामने असहज होना पड़ जाता है।कुछ अभिनेत्रियों के साथ ऐसा तक हुआ है कि मीडिया के सामने उनके अंडरपैंट्स तक कैमरे में कैद हो चुके हैं।आज हम इसी क्रम में अपने आर्टिकल के जरिए आपके सामने उन सभी हीरोइन का जिक्र करने वाले हैं जो मीडिया के सामने ऊ’प्स मो’मेंट का शिकार हो चुकी हैं:

अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी ब्राइट पिंक ड्रेस में मीडिया के सामने ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैंइस ड्रेस में दीपिका का हॉट लुक लोगों के सामने एक दम निखर कर आ रहा है। इस ड्रेस में दीपिका के अंडरपैंटस एक दम साफ दिख रहे हैं

अभिनेत्री कृति सेनन ने भी अपनी इन तस्वीरों से लोगों के मन में हलचल पैदा कर दी है। इस तस्वीर की वजह अभिनेत्री को काफी ज्यादा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।आलिया भट्ट इस व्हाइट ड्रेस में बहुत ही ज्यादा बेहतरीन दिख रही है। लेकिन उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं है कि उनके आस पास के लोग क्या कुछ देख रहे हैं।

अभी हाल ही में सुष्मिता सेन को एक इवेंट में स्पॉट किया गया था जहां वो गोल्डन ड्रेस में दिखाई दे रही थी।राधिका आप्टे भी इवेंट में अपनी ड्रेस की वजह से काफी ज्यादा हेट का शिकार हो चुकीं हैं।एक इवेंट में कंगना रनौत भी अपनी ड्रेस की वजह से काफी ज्यादा ट्रोल हुई थी और इस तस्वीर को लोगो ने जमकर शेयर भी किया था।

Advertisement