एंटरटेमेंट डेस्क, Wearing small pants  Monalisa showed bold dance moves : एक्ट्रेस मोनालिसा फिल्म और टेलीविजन जगत का एक जाना-माना नाम हैं. हिंदी सहित कई भाषाओं की फिल्मों में काम करने के बाद, मोनालिसा ने हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री में पहचान बनाई है। वहीं मोनालिसा ने  ‘नज़र’ और इसके सीक्वल, ‘नज़र 2’ के जरिए ज़बरदस्त  पॉप्युलैरिटी हासिल की है। हाल ही में उनका रात्री के यात्री सीज़न 2 का प्रोमो रिलीज़ हुआ है। वे इसमें रश्मि देसाई के साथ कॉलगर्ल का कैरेक्टर अदा कर रही हैं। मोनालिसा पर फिल्माया गया फिल्म नि’ह’त्था का गाना देहिया जोगता फुल डोज राजा इंटरनेट पर आग लगा रहा है।  देखें इसके पिक्स और वीडियो…

फिल्म निहत्था का मोनालिसा का गाना देहिया जोगता फुल डोज राजा इंटरनेट पर आग लगा रहा है।  इस गाने को 6.1 मिलियन से अधिक बार देखा गया है, इसे 6.3k लाइक्स मिल चुके हैं।

मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर, वह अक्सर अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में जानकारी पोस्ट करती हैं। फिल्म स्टार सोशल मीडिया पर अपने फैंस को सरप्राइज करना कभी नहीं भूलती, वे अक्सर फिल्म के सेट से अपनी पिक्स भी शेयर करती रहती हैं।

उनके फैंस हर दिन उनके द्वारा दी गई बोल्ड इमेज और वीडियो को पसंद करते हैं। इस बीच उनका ये  पुराना गाना एक बार फिर से वायरल हो रहा है।

मोनालिसा के पुराने गानों में से एक भोजपुरी फिल्म निहत्था का देहिया जोगता फुल डोज राजा वायरल हो रहा है। गाने में मोनालिसा के बो’ल्ड डांस और लुक को हाइलाइट किया गया है।

मोनालिसा में वापस आकर, भोजपुरी फिल्मों के अलावा, एक्ट्रेस ने हिंदी, तेलुगु, ओडिशा और बंगाली फिल्मों में भी भूमिकाएं निभाई है। वह कई हिंदी टीवी  सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं।

वह सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस में दिखाई दीं, जहां उनकी हिंदी बेल्ट के बीच वे पॉप्युलर हो गई। मोनालिसा जमकर कमाई भी करती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक मोनालिसा की कुल संपत्ति करीब 18 करोड़ रुपये बताई  गई है।

Advertisement