बॉलीवुड के धाकड़ अभिनेता सलमान खान आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. सलमान खान बॉलीवुड के बेहद ही शानदार अभिनेता माने जाते हैं. सलमान खान ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का परिचय दिया है. यही

कारण है कि सलमान खान आज किसी पहचान या परिचय के मोहताज नहीं रह गए हैं. सलमान खान ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म बीवी हो तो ऐसी से किया था. इसके बाद सलमान खान ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया और सलमान खान आज बॉलीवुड के बेहद शानदार अभिनेता माने जाते हैं.

सलमान खान को बॉलीवुड का एक बहुत ही गुस्सैल इंसान भी माना जाता है. जी हां सलमान खान का बॉलीवुड में यंग एंग्री मैन जैसा छवि भी बना हुआ है. सलमान खान अपने गुस्से के साथ-साथ अपने दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं. और तो और सलमान खान दिल से बहुत ही अच्छे व्यक्ति माने जाते हैं और यह हमेशा लोगों की मदद करते हुए दिखते हैं.

बात करें अगर फैन फॉलिंग की तो सलमान खान को लाखों करोड़ों लोग फॉलो करते हैं और उनके फैंस इनकी एक झलक पाने के लिए पागल रहते हैं. इतना ही नहीं सलमान खान के घर पर रोज हजारों की भीड़ दिखती है जो सलमान खान की एक झलक पाने के लिए घंटों तक उनके घर के सामने खड़ी रहती हैं.

सलमान खान को बॉलीवुड में भाईजान के नाम से भी जाना जाता है. इतना ही नहीं सलमान खान को दबंग खान के नाम से भी जाना जाता है. क्योंकि सलमान खान का अंदाज काफी दबंग टाइप है. सलमान खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और अक्सर इनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. इन दिनों सलमान खान काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे हैं.

दरअसल हाल ही में सलमान खान आइफा अवॉर्ड साल 2022 में शामिल होने के लिए दुबई पहुंचे थे और इस दौरान सलमान अपने एक नन्हे फैंस के साथ दिखे थे. इतना ही नहीं उन्होंने अपने नन्हे फैंस को प्यार दुलार भी किया था. और तो और उन्होंने अपने नन्हे फैंस को गले भी लगाया था. और इस दौरान कि यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

इस वीडियो को देखने के बाद से लोग सलमान खान की जमकर तारीफ कर रहे हैं और इनके दरियादिली को देखकर सिर्फ और सिर्फ सोशल मीडिया पर सलमान खान की ही चर्चा हो रही है. दरअसल, यह नन्हा फैन सलमान खान से दुबई में मिला था और इसने सलमान खान को एक गाना गाकर सुनाया जो सलमान को काफी अच्छा लगा ऐसे में सलमान खान ने घुटने के बल बैठकर अपने नन्हे से फैन को गले से लगाया. सलमान खान का।नन्हा फैन और सलमान का यह वीडियो इस समय काफी तेजी से वायरल हो रहा है और सलमान खान के फैंस इनके इस दरियादिली की वजह से इनकी खूब ज्यादा तारीफ भी कर रहे हैं.

Advertisement